DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेत्री सोनी सिंह और रुनकी भिड़ीं, केस दर्ज

भाजपा की दो नेत्रियों के बीच किसी बात को लेकर भिड़ंत हो गई। नेत्री रुनकी गुप्ता ने सोनी सिंह पर घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। नॉर्थ लोको टैंक हीरापुर निवासी रुनकी गुप्ता का आरोप है कि सोनी सिंह अपने पति मनोज सिंह और धनंजय सिंह के अलावा अन्य 10-15 युवकों के साथ उनके घर पर पहुंची थी। सबने मिल कर उन पर, उनके पति देवाशीष गुप्ता और पुत्री देवोस्मिता गुप्ता पर हमला कर दिया। मारपीट में देवाशीष का सिर फट गया।

रुनकी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धनबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। रुनकी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम साढ़े छह बजे सोनी युवकों के साथ उनके घर आई और गाली-गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने पति पर हमला कर दिया। इधर धनंजय सिंह नामक युवक पुत्री देवोस्मिता को मारने पीटने लगा। वह पुत्री का गला दबा रहा था। आरोपियों ने पुत्री के गले से सोने की चेन, कान का टॉप, पति का मोबाइल भी छीन लिया।

सोनी सिंह की ओर से भी धनबाद थाने में शिकायत की गई है, जिसमें सोशल मीडिया के कुछ स्क्रीन शॉट देते हुए देवोस्मिता पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने रुनकी गुप्ता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वहीं सोनी सिंह के आरोपों की जांच हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP leader Soni Singh and Runkie face, filed case