ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादबिन ब्याही मां बनी दिव्यांग के घरवालों को मिल रही धमकी

बिन ब्याही मां बनी दिव्यांग के घरवालों को मिल रही धमकी

धनबाद थाना क्षेत्र में बिन ब्याही मां बनने वाली दिव्यांग युवती के घरवालों को लगातार धमकी मिली रही...

बिन ब्याही मां बनी दिव्यांग के घरवालों को मिल रही धमकी
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 22 Jul 2019 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद थाना क्षेत्र में बिन ब्याही मां बनने वाली दिव्यांग युवती के घरवालों को लगातार धमकी मिली रही है। युवती की मां ने बताया कि पड़ोस के युवक ने उसकी बेटी की दिव्यांगता का नाजायज फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। जिससे वो मां बन गई है। गुरुवार को पीड़िता ने पीएमसीएच में बच्चे को जन्म दिया है। पीड़िता की मां का आरोप है कि आरोपी के घरवाले केस उठाने के लिए लगातार धमकियां दे रहे हैं। देवर पर छेड़खानी का झूठा केस कर भी चुके हैं। अब दूसरे सदस्यों पर भी फंसाने की धमकी दी जा रही है।

बता दें कि 25 फरवरी 2019 में धनबाद थाने में दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म की शिकायत की गई थी। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। न्यायालय में मामले की सुनवाई चल रही है। इधर युवती गर्भवती हो गई थी। बोलने सुनने में असमर्थ युवती अपने घरवालों को ये बात नहीं बता पाई। मां के अनुसार गर्भावस्था के छठे माह में उनलोगों को बेटी के गर्भवती होने का पता चला। गुरुवार को युवती ने पीएमसीएच में बेटे को जन्म दिया है।

पीएमसीएच में युवती की मां ने बताया कि आरोपी का पिता झमाडा कर्मी है। उसके पास काफी पैसे हैं। मुहल्ले में उसके कई रिश्तेदार भी रहते हैं। सब मिलकर केस उठाने के लिए धमकी दे रहे हैं। आरोपी की बहन घर के सभी मर्द सदस्यों को छेड़खानी में फंसाने की धमकी दे रही है। मारपीट की भी धमकी दी जाती है। अक्सर शराब पी कर लोग गाली गलौज करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें