ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादकतरास गौशाला पुल के पास बाइक सवार उच्चको ने डेढ़ लाख की छिनतई की, मामला दर्ज

कतरास गौशाला पुल के पास बाइक सवार उच्चको ने डेढ़ लाख की छिनतई की, मामला दर्ज

बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकाल कर घर जाने के दौरान घटी घटना बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकाल कर घर जाने के दौरान घटी घटना बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकाल कर...

कतरास गौशाला पुल के पास बाइक सवार उच्चको ने डेढ़ लाख की छिनतई की, मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 27 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

कतरास। प्रतिनिधि
कतरास-राजगंज फोरलेन सड़क पर गौशाला पुल के समीप जमुआटांड़ निवासी राजकुमार मंडल से बाइक सवार दो उच्चकों ने डेढ़ लाख रुपए की छिनतई कर ली। सोमवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे घटना को अंजाम देकर बाइक सवार राजगंज की ओर भाग गए। पुलिस बैंक समेत आसपास के भवन व प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है।

भुक्तभोगी ने कतरास थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना के संबंध में भुक्तभोगी राजकुमार ने बताया कि कतरास बाजार के बैंक ऑफ इंडिया से डेढ़ लाख रुपए की निकासी कर वह अपने घर जमुआटांड़ जा रहे थे। इसी दौरान गौशाला पुल पार करते ही पीछे से आ रहे प्लसर बाइक सवार दो उच्चकों ने उनकी बाइक में टंगा रुपए से भरे थैले को झपट लिया और दोनों तेज गति से भाग निकले। उन्होंने कुछ दूर तक बाइक सवार का पीछा भी किया, लेकिन बाइक सवार स्पीड से बाइक को चलाकर राजगंज की ओर भाग गए। इस संबंध में थानेदार आसीत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें