ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड धनबादकब्रिस्तान रोड से दुधमुही बच्ची को ले भागे बाइक सवार

कब्रिस्तान रोड से दुधमुही बच्ची को ले भागे बाइक सवार

धनसार थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान रोड में एक घर के बाहर सो रहे मजदूर दंपति की दुधमुही बच्ची चोरी हो गई। बाइक पर आए दो लोग बच्ची को उठा ले...

कब्रिस्तान रोड से दुधमुही बच्ची को ले भागे बाइक सवार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 05 Dec 2022 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता

धनसार थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान रोड में एक घर के बाहर सो रहे मजदूर दंपति की दुधमुही बच्ची चोरी हो गई। बाइक पर आए दो लोग बच्ची को उठा ले गए। मामले की शिकायत दंपति ने धनसार थाना में की है। शिकायत के आधार पर रविवार को प्राथमिकी दर्ज कर धनसार पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। घटनास्थल के सामने वाले घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्ची को चुराते दो लोगों का फुटेज कैद हो गया है। बच्ची की गुमशुदगी में करीबी की भूमिका संदेह के घेरे में है।

चांदमारी निवासी धनकुमरी भुइयां दिहाड़ी मजदूर है। शनिवार की रात मजदूरी के बाद खाना खाकर धनकुमरी पत्नी चंदा देवी और अपने तीन साल के पुत्र और एक माह की दुधमुही बच्ची के साथ कब्रिस्तान रोड में ही एक घर के बाहर सो गए। कई दिनों से दोनों वहीं सो रहे थे। रात करीब 10 बजे बाइक पर सवार होकर दो लोग आए। बाइक के पीछे बैठे युवक ने बच्ची को उठा लिया। बाइक को विपरीत दिशा में मोड़ कर दोनों वहां से भाग गए। थोड़ी देर में बच्ची की मां की नींद खुली तो बच्ची को गोद में नहीं पाकर वह चीख-चीख कर रोने लगी। पास में सो रहा धनकुमरी की भी नींद खुल गई। रातभर चंदा बच्ची के गम में सिसकती रही। सुबह हुई तो सामने के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला गया। सीसीटीवी में बाइक सवार बच्ची को ले जाते दिखे तो दंपति धनसार थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की। आरोप है कि धनसार पुलिस ने पहले गंभीरता नहीं दिखाई, लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद थाना प्रभारी राज कपूर ने बच्ची की तलाश खुद शुरू की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।