DA Image
22 अप्रैल, 2021|2:42|IST

अगली स्टोरी

बीबीएमकेयू : पीजी की बची हुई सीटों के लिए चयन सूची जारी

बीबीएमकेयू : पीजी की बची हुई सीटों के लिए चयन सूची जारी

बिनोद बिहारी महतो कोयलांलच विश्वविद्यालय धनबाद ने एक बार फिर यूजी व पीजी फर्स्ट सेमेस्टर में छात्रों को मौका दिया है। पीजी फर्स्ट सेमेस्टर में बची हुई सीटों के लिए तीसरी विस्तारित चयन सूची जारी की है। वहीं, यूजी में अब तक डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन नहीं कराने वाले छात्रों को अंतिम मौका देते हुए 22 फरवरी तक इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कहा है।

बीबीएमकेयू के डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ. एलबी सिंह ने बताया कि पीजी सत्र 2020-22 में कई विभागों व कॉलेजों में कुछ सीटें बची हैं। छात्रों हित में विश्वविद्यालय ने तीसरी विस्तारित चयन सूची जारी करने का निर्णय लिया है। चयनित छात्र-छात्राएं 18 से 22 फरवरी तक नामांकन ले लें। सभी विभागाध्यक्षों व प्राचार्यों से अनुरोध किया है कि वे तीसरी विस्तारित चयन सूची को अंतिम चयन सूची मानकर डॉक्यूमेंट का वेरीफिकेशन करें। वेरीफिकेशन के बाद एप्रूवल दें। उसके बाद चांसलर पोर्टल के माध्यम से पेमेंट होगा।

डॉ. एलबी सिंह ने बताया कि स्नातक सत्र 2020-23 में प्रोविजनल नामांकन की प्रक्रिया अंडरटेकिंग द्वारा अपनाई गई थी। किंतु काफी संख्या में छात्रों ने अबतक डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन नहीं कराया है। छात्रहित को ध्यान में रखते हुए सभी अंगीभूत, एफलिएटेड कॉलेजों से कहा गया है कि प्रोविजनल नामांकन कराने के बाद एडमिशन फीस जमा कराएं। अबतक डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन नहीं कराने छात्र 18 से 22 फरवरी तक वेरीफिकेशन कराएं। इसके बाद किसी तरह का मौका नहीं मिलेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BBMKU Selection list released for the remaining seats of PG