ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादविश्वकर्मा पूजा पर ऑटोमोबाइल सेक्टर बमबम

विश्वकर्मा पूजा पर ऑटोमोबाइल सेक्टर बमबम

विश्वकर्मा पूजा को लेकर सभी शोरूम में अच्छी बुकिंग हुई। इससे ऑटो मोबाइल सेक्टर गदगद है। शोरूम में दोपहिया से लेकर चार चक्का वाहनों की बुकिंग अच्छी...

विश्वकर्मा पूजा पर ऑटोमोबाइल सेक्टर बमबम
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 17 Sep 2021 05:41 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद संवाददाता

विश्वकर्मा पूजा को लेकर सभी शोरूम में अच्छी बुकिंग हुई। इससे ऑटो मोबाइल सेक्टर गदगद है। शोरूम में दोपहिया से लेकर चार चक्का वाहनों की बुकिंग अच्छी खासी हुई हैं। इसको लेकर गुरुवार को शोरूम में गहमागहमी रही। कुछ लोगों ने गुरुवार को ही डिलीवरी ली। शेष लोग शुक्रवार को वाहन घर लेकर जाएंगे।

सरायढेला गोल बिल्डिंग स्थित अर्जुन टीवीएस शोरूम के मैनेजर आकाश मालाकार का कहना है कि पूजा को लेकर 103 बुकिंग हुई है। मेमको हीरक स्थित एनकेडी बजाज शोरूम में कुल 85 वाहन की बुकिंग हुई हैं। निदेशक हिमांशु डोकानिया ने बताया कि जितने लोगों ने बुकिंग करायी थी, सभी को डिलीवरी कर दी गई है। धनसार स्थित गोपालका शोरूम में कुल 60 बाइक की बुकिंग हुई। यश गोपालका ने यह जानकारी दी। वहीं चार चक्का वाहन की बात करें तो रिलायबल शोरूम के मार्केटिंग हेड गोपाल चटर्जी ने बताया कि 90 चार चक्का की बुकिंग हुई है। वहीं बरवाअड्डा स्थित रिनोलट शोरूम में 20 गाड़ियों की बुकिग हुई है। इसकी जानकारी अनिमेश सावड़िया ने दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें