DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनचलों से निपटने के लिए ऑटो महासंघ जारी करेगा हेल्पलाइन नंबर

ऑटो में छेड़खानी, चोरी और लूट जैसी घटनाओं से निपटने के लिए ऑटो महासंघ जल्द ही हेल्पलाइन नंबर जारी करेगा। हेल्पलाइन नंबर के जरिए ऑटो एसोसिएशन और पुलिस प्रशासन की मदद ली जा सकेगी। इस पर त्वररित कार्रवाई होगी। यह बातें कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा ने कही। वह रविवार को श्रमिक चौक पर धनाबद जिला ऑटो महांसघ के बैठक को संबेधित कर रहे थे।

वैभव सिन्हा ने कहा कि पिछले दिनों हिन्दुस्तान में ऑटो चालकों की मनमानी पर खबर छपी थी। इसी खबर के आलोक में संज्ञान लेते हुए बैठक बुलाई गई है। ऑटो महासंघ इसे गंभीरता से लेते हुए घटना की पुनरावृत्ति न हो, इस पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी ऑटो चालकों के लिए स्वास्थ जांच और प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जायेगा, जिसमें उन्हें यातायात के नियम तथा यात्रियों के प्रति उनकी जिम्मेदारी और व्यवहार की विषय पर प्रशिक्षण दिया जाएगा। अगर किसी ऑटो चालक द्वारा ज्यादा भाड़ा वसूला जाता है तो यात्री इसकी शिकायत महासंघ से या फिर प्रशासन से कर सकता है।

नए रूट चार्ट का संघ ने किया विरोध

बैठक में सभी ऑटो चालकों ने जिला प्रशासन के नए रूट चार्ज पर आपत्ति जताई। ऑटो चालकों ने कहा कि रूट में टुकड़ों में बांटने से ऑटो चालकों को नुकसान होगा ही, यात्रियों को भी परेशानी होगी। मौके पर संजय विश्वकर्मा मनोज सिंह, भोला सिंह, अख्तर अंसारी, ज़ाहिद गद्दी, गब्बू खान, मुन्ना अंसारी, आकाश, पप्पू, विकास दुबे, राहुल दुबे मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Auto Federation to issue helpline number to tackle Mnclon