ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबाददो सगे भाइयों व चालक का शव पहुंचते ही लोदना और डिगवाडीह में पसरा मातम

दो सगे भाइयों व चालक का शव पहुंचते ही लोदना और डिगवाडीह में पसरा मातम

परिजनों के रोने से पूरा माहौल हुआ गमगीनपरिजनों के रोने से पूरा माहौल हुआ गमगीन बरवाअड्डा के कल्याणपुर में सड़क दुर्घटना में हुई थी तीनों की मौत...

दो सगे भाइयों व चालक का शव पहुंचते ही लोदना और डिगवाडीह में पसरा मातम
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 28 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

अलकडीहा/जोड़ापोखर, प्रतिनिधि। बरवाअड्डा के कल्याणपुर सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद सोमवार को दो भाइयों का पार्थिव शरीर लोदना के तिलाबनी में पहुंचते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने विलाप करने लगे। इस दृश्य को देखकर लोगों की आंखें नम हो गई। शव का अंतिम संस्कार मोहलबनी घाट पर किया गया। महेश्वर के पुत्र लालू महतो व राजेन्द्र महतो के दिनेश महतो ने मुखाग्नि दी।
बताते है कि रविवार की दोपहर लोदना तिलाबनी से मारुती वैन में सवार होकर राजगंज के डोमनपुर जा रहे थे। जिसमें महेश्वर महतो के पुत्र नंदकिशोर महतो की शादी की बात करनी थी। लेकिन बीच रास्ते में ही कंटेनर की चपेट में मारुती वैन चालक शमशाद अंसारी, महेश्वर महतो और उनके भाई राजेन्द्र महतो की मौत हो गई। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनों भाइयों का शव पहुंचा था। उसके बाद राजेन्द्र महतो की पत्नी आरती महताईन, पुत्र दिनेश महतो व उषा कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। दुखद घटना की खबर पाकर भाजपा नेता योगेंद्र यादव, भगवान दास पासवान, बिहारी लाल चौहान, संजय यादव, रूदल पासवान, सोहन महतो, आनंद महतो, अखिलेश सिंह आदि पहुंचे थे। जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह मांझी बस्ती के रहने वाले जमाल अंसारी का 35 वर्षीय पुत्र मारुति वैन चालक शमशाद अंसारी शव पहुंचते ही मातम छा गया। मृतक की पत्नी तमन्ना परवीन, दो वर्षीय पुत्री हबीबा, चार माह के पुत्र है। वर्ष 2018 में वासेपुर में हुई थी। शव के आने के बाद से घर मे मातम पसरा हुआ है। पूरे मुहल्ले में गमगीन माहौल है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।