Admission scam 12 college principals were summoned today with papers - एडमिशन घोटाला : 12 कॉलेज प्राचार्यों को कागजात लेकर आज विवि बुलाया DA Image
15 दिसंबर, 2019|2:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एडमिशन घोटाला : 12 कॉलेज प्राचार्यों को कागजात लेकर आज विवि बुलाया

default image

चांसलर पोर्टल बंद होने के बाद बिना अनुमति के पोर्टल खोलकर अवैध ढंग से एडमिशन करने के मामले में गुरुवार को धनबाद-बोकारो के 12 संबद्ध कॉलेजों के प्राचार्यों व कंप्यूटर ऑपरेटरों से पूछताछ होगी। डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ. एलबी सिंह ने कहा कि धनबाद-बोकारो के संबंधित 12 कॉलेजों के प्राचार्य को पत्र जारी कर मुख्यालय धनबाद बुलाया गया है। एक बजे से विश्वविद्यालय के विवेकानंद सभागार में महत्वपूर्ण बैठक रखी गई है।

एक अक्तूबर से 23 नवंबर के बीच हुए एडमिशन के संबंध में सभी कागजात लेकर आने को कहा गया है। कमेटी में दो डीन व दो प्राचार्य समेत पांच सदस्य शामिल हैं। बताते चलें कि डिग्री सेमेस्टर वन में 12 एफलिएटेड कॉलेजों में गलत ढंग से 250 नामांकन लेने का खुलासा हुआ है। इस मामले में कार्रवाई के लिए विश्वविद्यालय ने हाईपावर जांच कमेटी बनाई है। हालांकि गुरुवार को पूछताछ के लिए विश्वविद्यालय ने 12 संबद्ध कॉलेजों के प्राचार्यों व कंप्यूटर ऑपरेटर को बुलाया है। जांच रिपोर्ट के बाद ही डिग्री सेमेस्टर वन में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू होने की बात कही जा रही है। पहले पांच दिसंबर से यह प्रस्तावित था, लेकिन अब दो-चार दिन विलंब होने की बात सामने आ रही है। छात्र-छात्राओं को कुछ दिन ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन शुरू होने का इंतजार करना पड़ेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Admission scam 12 college principals were summoned today with papers