ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादयुवक ने किया यौन शोषण, गर्भवती हुई तो कर रहा किनारा

युवक ने किया यौन शोषण, गर्भवती हुई तो कर रहा किनारा

खरखरी कॉलोनी के एक युवक पर एक युवती ने संगीन आरोप लगाया है। युवती ने युवक के खिलाफ यौन शौषण का आरोप लगाते हुए मधुबन पुलिस से लिखित शिकायत देकर न्याय...

युवक ने किया यौन शोषण, गर्भवती हुई तो कर रहा किनारा
default image
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 25 Jun 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बाघमारा, प्रतिनिधि
खरखरी कॉलोनी के एक युवक पर एक युवती ने संगीन आरोप लगाया है। युवती ने युवक के खिलाफ यौन शौषण का आरोप लगाते हुए मधुबन पुलिस से लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। शिकायत में बीसीसीएलकर्मी के पुत्र विक्रांत रजवार पर शादी का झांसा देकर लंबे समय तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। बताया कि गर्भवती होने के बाद आरोपी उससे किनारा कर रहा है।

युवती ने पुलिस को बताया कि जब उसने युवक पर शादी का दबाव डाला तो कतरास के लिलोरी मंदिर ले जाकर उसने शादी का नाटक किया। उसके गर्भवती होने पर उसे छोड़कर दूसरी युवती से शादी रचाने का मन बना रहा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने जोर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान वह मेरे साथ लगातार यौन संबंध बनाता रहा। जब वह गर्भवती हुई तो बहला फुसलाकर दवा खिलाकर गर्भपात करवा दिया। शादी के लिए बार बार कहने पर वह टाल मटोल करता रहा। युवती ने बताया कि दूसरी बार गर्भधारण के बाद बीते 25 अप्रैल 2024 को वह लिलोरी मंदिर कतरास ले जाकर उनके साथ शादी की और मुझे अपने साथ रखने लगा। युवती ने पुलिस को बताया कि वह छह माह की गर्भवती है। वर्तमान में विक्रांत रजवार युवती को अपने साथ रखने से इंकार कर रहा है। युवती को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। मधुबन थाना प्रभारी से पूछे जाने पर उन्होंने शिकायत मिलने की बात बताई। थानेदार ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कारवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।