ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादजमात से लौटे सात लोगों समेत आठ का लिया सैंपल

जमात से लौटे सात लोगों समेत आठ का लिया सैंपल

नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन में आयोजित तब्लीग जमात से धनबाद आए सात लोगों समेत आठ कोरोना संदिग्धों का स्वाब शनिवार को पीएमसीएच में जांच के लिए लिया...

जमात से लौटे सात लोगों समेत आठ का लिया सैंपल
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 05 Apr 2020 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन में आयोजित तब्लीग जमात से धनबाद आए सात लोगों समेत आठ कोरोना संदिग्धों का स्वाब शनिवार को पीएमसीएच में जांच के लिए लिया गया। रविवार को जांच के लिए इसे एमजीएम जमशेदपुर भेजा जाएगा। आठवां संदिग्ध बिहार के नवादा से लौटा युवक है।

बता दें कि तब्लीग जमात से लौटे सात लोगों को पुलिस ने पांडरपाला के एक मदरसे से बरामद किया था। ये लोग वहां छिपे हुए थे। इन सभी को सदर अस्पताल के क्वारंटाइन में रखा गया है। शनिवार को सभी को पीएमसीएच ले जाया गया। वहां उनके स्वाब का सैंपल लिया गया।

बिहार से लौटा युवक बीमार

बिहार के नवादा से धनबाद लौटे युवक की तबीयत खराब है। डॉक्टर की मानें तो उसमें कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं। पीएमसीएच में इलाज कराने आए इस युवक को अलग वार्ड में रखा गया है। डॉक्टरों की मानें तो युवक को सर्दी, बुखार और खांसी के अलवा सांस लेने में भी परेशानी हो रही है।

पीएमसीएच के आउटसोर्सिंगकर्मी की तबीयत खराब

पीएमसीएच के आयुष्मान केन्द्र में कार्यरत एक आउटसोर्सिंग कर्मी की तबीयत खराब हो गई है। कर्मचारी अस्पताल से छुट्टी लेकर होम क्वारंटाइन पर चला गया है। इस घटना को लेकर आयुष्मान केन्द्र में कार्यरत अन्य कर्मचारी दहशत में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें