ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादधनबाद में कांग्रेस की हार पर जिलाध्यक्ष से मांगी गई रिपोर्ट

धनबाद में कांग्रेस की हार पर जिलाध्यक्ष से मांगी गई रिपोर्ट

धनबाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के कारणों को रिपोर्ट तलब की गई है। कांग्रेस के संगठन प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने पार्टी जिलाध्यक्ष संतोष सिंह...

धनबाद में कांग्रेस की हार पर जिलाध्यक्ष से मांगी गई रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 13 Jun 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, विशेष संवाददाता
धनबाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के कारणों को रिपोर्ट तलब की गई है। कांग्रेस के संगठन प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने पार्टी जिलाध्यक्ष संतोष सिंह को हार के कारणों की रिपोर्ट देने को कहा है। बुधवार को रांची में चुनाव की समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिया गया। राज्यस्तरीय बैठक में धनबाद लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा की गई और इस पर जिलाध्यक्ष संतोष सिंह, प्रत्याशी अनुपमा सिंह सहित अन्य नेताओं ने अपने विचार रखे।

झरिया विधानसभा क्षेत्र रहा चर्चा में

समीक्षा बैठक में झरिया विधानसभा क्षेत्र का मामला चर्चा में रहा। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि इस विधानसभा क्षेत्र में पार्टी का कब्जा रहने के बाद भी लोकसभा प्रत्याशी को लीड नहीं मिलने के कारणों की चर्चा की गई। जानकार बताते हैं कि इस मामले पर गर्मागर्म बहस भी हुई। जिलाध्यक्ष सहित कई नेताओं ने बारी-बारी से अपने विचार रखे। चुनाव में जिला संगठन की भूमिका पर बैठक में चर्चा की गई।

प्रदेश स्तरीय समिति भी देगी रिपोर्ट

धनबाद सहित अन्य कांग्रेस प्रत्याशी वाले सभी लोकसभा सीटों की समीक्षा रिपोर्ट के लिए प्रदेश स्तरीय टीमों का गठन किया जाएगा। टीम लोकसभा क्षत्रों में जाएगी तथा वहां की स्थिति की जानकारी लेकर रिपोर्ट तैयार करेगी। यह रिपोर्ट जिलाध्यक्ष की रिपोर्ट से अलग होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।