ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादशर्मा कैटरर के गोदाम में लगी भीषण आग

शर्मा कैटरर के गोदाम में लगी भीषण आग

शर्मा डेकोरेटर एंड कैटरर्स के बारामुड़ी स्थित गोदाम में दीपावली की रात को भीषण आग लग गई। अगलगी में लगभग 40 लाख रुपए की संपत्ति जलने की बात कही जा रही...

शर्मा कैटरर के गोदाम में लगी भीषण आग
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 14 Nov 2023 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, कार्यालय संवाददाता
शर्मा डेकोरेटर एंड कैटरर्स के बारामुड़ी स्थित गोदाम में दीपावली की रात को भीषण आग लग गई। अगलगी में लगभग 40 लाख रुपए की संपत्ति जलने की बात कही जा रही है। शर्मा डेकोरेटर के गणेश शर्मा ने बताया कि रविवार की रात में गोदाम में लक्ष्मी पूजा कर घर चले गए थे। इसी बीच रात करीब साढ़े दस बजे किसी ने फोन कर गोदाम में आग लगने की सूचना दी। उन्होंने तुरंत अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी गई।

इधर गोदाम के केयरटेकर व अन्य की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन कम होने की बजाय आग की लपेटें गोदाम से बाहर निकलने लगीं। गोदाम का मुख्य दरवाजा बंद था, जिसे खोलने में लोग नाकाम रहे। बाद में दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। मशक्क्त के बाद दमकलकर्मियों ने दरवाजा खोला और आग बुझाने का प्रयास किया। बाद में और दमकल की गाड़ी मंगानी पड़ी। कुल चार दमकल के पानी से आग पर काबू पाया गया। तब तक गोदाम की सारी संपत्ति जल चुकी थी। आग लगने का कारण पटाखे की चिंगारी बताई जा रही है। शॉर्ट सर्किट से भी आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें