ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादहत्यारोपी काशीनाथ के घर से 60 लाख के गहने चोरी

हत्यारोपी काशीनाथ के घर से 60 लाख के गहने चोरी

पड़ोसी की हत्या और जानलेवा हमले में जेल में बंद रिटायर रेलकर्मी काशीनाथ चौधरी के खाली घर में चोरों ने तांडव...

हत्यारोपी काशीनाथ के घर से 60 लाख के गहने चोरी
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 15 Jul 2020 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

पड़ोसी की हत्या और जानलेवा हमले में जेल में बंद रिटायर रेलकर्मी काशीनाथ चौधरी के खाली घर में चोरों ने तांडव मचाया। सरायढेला थाना क्षेत्र के भुईंफोड़ सीएमपीएस को-ऑपरेटिव कॉलोनी स्थित काशीनाथ के घर का ताला तोड़ कर चोरों ने करीब 60 लाख रुपए के गहने और 50 हजार रुपए नगद चुरा लिए। इसके अलावा 30 लाख रुपए के फिक्स डिपोजिट के कागजात भी गायब हैं। हत्या मामले में काशीनाथ चौधरी, उनकी पत्नी विमला देवी, बेटा अरविंद कुमार और बहू रश्मि धनबाद जेल में बंद हैं।

आरोप है कि 10 जून की शाम काशीनाथ ने पड़ोस में रहने वाले शशिदेव सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी थी। शशि के बड़े भाई एयरफोर्स से रिटायर रविदेव सिंह को भी उन्होंने गोली मार कर जख्मी कर दिया था। 11 जून से ही काशीनाथ का परिवार धनबाद जेल में बंद है। जेल जाने के बाद पुलिस जवान उनके घर की सुरक्षा में तैनात थे। हाल में ही वहां से सुरक्षा जवान हटाए गए थे। इसी बीच खाली घर पाकर चोर ने धावा बोला और घर में रखे जेवरात और पैसे ले गए। काशीनाथ के बड़े बेटे मंजीत की शिकायत पर सरायढेला थाना में मामला दर्ज किया गया है।

घर खाली था। ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। लंबे समय तक कोई नहीं आया तो पुलिस ने सुरक्षा हटा ली। चोरों का पता लगाया जा रहा है।

किशोर तिर्की, थाना प्रभारी, सरायढेला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें