ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबाद317 पदों पर होगा संविदा पर सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति

317 पदों पर होगा संविदा पर सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय धनबाद में संविदा पर घंटी आधारित 317 सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति हो सकती है। मंगलवार को विवि में रोस्टर...

317 पदों पर होगा संविदा पर सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 20 Jan 2021 03:27 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद मुख्य संवाददाता

बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय धनबाद में संविदा पर घंटी आधारित 317 सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति हो सकती है। मंगलवार को विवि में रोस्टर कमेटी की बैठक हुई। अब बुधवार को रोस्टर पंजी को अपडेट करने के बाद वैकेंसी संबंधित अधिसूचना जारी की जाएगी। मंगलवार को कुलपति डॉ अंजनी कुमार श्रीवास्तव दिनभर वैकेंसी को लेकर बैठक कर दिशा निर्देश देते रहे। संभावना है कि एक-दो दिन में इस संबंध में विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा।

जानकारों का कहना है कि वैकेंसी 317 के ही आसपास रहने की संभावना है। हालांकि वैकेंसी जारी होने पर कुल पदों की संख्या स्पष्ट होगी। कॉमर्स में 37, अंग्रेजी में 23, इतिहास में 25, राजनीति विज्ञान में 21, अर्थशास्त्र में 18, केमिस्ट्री में 19, फिजिक्स में 18, जूलॉजी में 10, साइकोलॉजी 10 समेत अन्य पदों पर वैकेंसी जारी होगी। इनमें संविदा पर कार्यरत शिक्षकों का भी पद शामिल हैं। अब संविदा पर कार्यरत शिक्षकों को भी साक्षात्कार में शामिल होना होगा। विवि प्रबंधन इंटरव्यू पैनल में शामिल विशेषज्ञों की सूची को अंतिम रूप दे रहा है। शिक्षक अभ्यर्थियों की नजरें विवि की ओर से जारी अधिसूचना पर टिकी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें