ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादमेडिकल कॉलेज में लगना था 200 टीका, सैकड़ों लोग पहुंचे

मेडिकल कॉलेज में लगना था 200 टीका, सैकड़ों लोग पहुंचे

कोरोनारोधी टीके की किल्लत होने से आये दिन सेंटरों में हंगामा हो रहा है। गुरुवार को जिले के सबसे बड़े अस्पताल में एसएनएमएमसीएच में मात्र 200 लोगों का...

मेडिकल कॉलेज में लगना था 200 टीका, सैकड़ों लोग पहुंचे
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 23 Jul 2021 05:11 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद संवाददाता

कोरोनारोधी टीके की किल्लत होने से आये दिन सेंटरों में हंगामा हो रहा है। गुरुवार को जिले के सबसे बड़े अस्पताल में एसएनएमएमसीएच में मात्र 200 लोगों का ही टीकाकरण किया जाना था। लेकिन टीका लेने के लिए सैकड़ों लोगों का हुजूम उमड़ा। लोग नंबर लगाने को लेकर हंगामा करने लगे। विभाग की ओर से लाइन लगायी जा रही थी, जिसे लोगों ने तोड़ दिया। हलांकि बाद में समझाने के बाद लोग शांत हुए। दोपहर दो बजे तक 102 लोगों को टीका लगाया गया। भीड़ अधिक होने के कारण अधिकांश लोग बिना टीका लगवाए वापस लौट गए।

इस केंद्र में सिर्फ कोविशील्ड ही लगायी जा रही थी लेकिन जानकारी के अभाव में कुछ लोग कोवैक्सीन की दूसरी डोज लेने के लिए पहुंच गए थे। इसकी जानकारी मिलते ही वे वापस चले गए। केंद्र में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था। कुछ लोग बिना मास्क लगाए ही टीका लेने के लिए आए थे। करमाटांड़ निवासी अशोक महतो ने कहा कि काम छोड़ कर सुबह सात बजे अस्पताल पहुंचे तो देखा कि काफी लंबी लाइन है। पिछले दो दिन से टीका लगवाने के लिए विभिन्न केंद्रों का चक्कर लगा रहे हूं लेकिन भीड़ के कारण टीका नहीं ले पा रहा हूं। सुगियाडीह निवासी किरण देवी ने बताया कि पुत्री के साथ केंद्र पहुंचने पर काफी भीड़ दिखी। दो घंटे तक प्रयास के बाद लेकिन टीका ले सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें