108 ambulance driver beaten in PMCH - पीएमसीएच में 108 एंबुलेंस चालक को पीटा DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएमसीएच में 108 एंबुलेंस चालक को पीटा

default image

108 एंबुलेंस के चालक के साथ पीएमसीएच में मारपीट की गई। बुधवार की दोपहर यह घटना पीएमसीएच की इमरजेंसी के पास हुई है। घटना के बाद दर्जनभर 108 एंबुलेंस चालक जमा हुए और हंगामा शुरू कर दिया। चालक काम बंद करने की बात कह रहे थे। चालकों का आरोप था कि पीएमसीएच में अवैध तरीके से गाड़ी लगाने वाले निजी एंबुलेंस चालकों ने मारपीट की है।

घटना के बाद चालक पीएमसीएच अधीक्षक डॉ एके चौधरी से मिले और उन्हें शिकायत की। अधीक्षक ने पीड़ित चालक को थाना को सूचना देने को कहा। हालांकि चालकों ने यह कहते हुए थाने में शिकायत नहीं की कि वे घटना को अंजाम देनेवालों को नहीं पहचानते।

बताया जाता है कि दोपहर लगभग दो बजे 108 एंबुलेंस एक मरीज को लेकर पीएमसीएच की इमरजेंसी पहुंची। एंबुलेंस से चालक मरीज को स्ट्रेचर पर बाहर निकाल रहा था। इसी दौरान पीछे से कुछ लोगों ने उसे पीट दिया और वहां से भाग निकले। इसके बाद वहां आसपास के सभी 108 एंबुलेंस चालक जमा हो गए और हंगामा करते हुए इस घटना का विरोध किया। हो हल्ला करते हुए चालक अधीक्षक से मिले। अधीक्षक ने होमगार्ड कमांडर सुनील सिंह को बुलाया। सुनील सिंह को कहा गया कि पीड़ित चालक की लिखित शिकायत सरायढेला थाने में करवाई जाए। हालांकि इस घटना के बाद पीड़ित चालक ने शिकायत नहीं की।

सीसीटीवी से नहीं कर सके पहचान

घटना के समय का सीसीटीवी फुटेज भी देखा गया। सीसीटीवी में घटना कैद थी। बावजूद पीड़ित मारपीट करने वाले का पहचान नहीं कर सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:108 ambulance driver beaten in PMCH