ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरमुख्यमंत्री के आह्वान पर युवाओं ने किया रक्तदान

मुख्यमंत्री के आह्वान पर युवाओं ने किया रक्तदान

वार्ड पार्षद शैलजा देवी सहित अन्य युवाओं ने किया रक्तदान मुख्यमंत्री के आह्वान पर युवाओं ने किया रक्तदान मुख्यमंत्री के आह्वान पर युवाओं ने किया...

मुख्यमंत्री के आह्वान पर युवाओं ने किया रक्तदान
हिन्दुस्तान टीम,देवघरWed, 01 Apr 2020 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

देवघर ब्लड बैंक में मंगलवार को रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन झारखंड मुक्ति मोर्चा महानगर अध्यक्ष सुरेश शाह की अगुवायी में चलाया गया। इस अवसर पर लगभग 10 यूनिट रक्तदान किया गया। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवाह्न पर कार्यक्रम किया गया। पूरे झारखंड में रक्त की कमी नहीं होने दी जाए इसके लिए मुख्यमंत्री ने खुद आगे आकर युवाओं से रक्तदान का आग्रह किया है। करोना वायरस को लेकर रक्त की बहुत कमी हो गई है। उन्होंने संस्थाओं से अपील की है कि जो भी रक्तदान का काम करते हैं आगे आएं और रक्त की कमी दूर करें। उन्होंने सफल आयोजन में रक्तदान करने वालों सहित रक्तदान करने वाली वार्ड पार्षद शौलजा देवी के प्रति आभार व्यक्त किया।

युवा कर्तव्य परिवार सदस्यों ने किया रक्तदान :

कोरोना वायरस संक्रमण से होने वाली विकट परिस्थिति व लॉकडाउन के दौरान रक्त अधिकोष में ब्लड की कमी को पूरा करने के उद्देश्य से युवा कर्तव्य परिवार की ओर से ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 15 यूनिट रक्तदान किया गया। संस्थापक चंदन कुमार साह ने कहा कि कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव व गंभीर मरीजों को ब्लड उपलब्ध कराने के लिए रक्तदान किया गया। शिविर के माध्यम से कुणाल कुमार, सतीश कुमार सिंह, रुपेश कुमार, मो. शकील, राहुल कुमार साह, मनीष कुमार साह, सौरभ केशरी, मो. सद्याम खान, राजा खान, राजेन्द्र कुमार पंडित, पंकज वर्मा, मो. सज्जाद शेख, राजेश कुमार गुप्ता, रुपेश कुमार वर्मा, कुंदन वर्मा ने रक्तदान किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में अश्विनी बरनवाल, आशा सिंह, दिलीप रंजन, राजीव वर्मा, विक्की वर्मा, सुमित्रा झा सहित युवा कर्तव्य परिवार के सभी सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें