ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरसड़क हादसे में मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर

सड़क हादसे में मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर

देवघर-रिखिया मुख्य मार्ग पर रिखिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिलाजोरी शिव मंदिर के पास सोमवार को सड़क दुघर्टना में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि...

सड़क हादसे में मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,देवघरTue, 27 Jul 2021 05:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मोहनपुर। देवघर-रिखिया मुख्य मार्ग पर रिखिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिलाजोरी शिव मंदिर के पास सोमवार को सड़क दुघर्टना में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल हो गया। मृतक रिखिया थाना क्षेत्र के देवीचक निवासी नंदकिशोर दास उम्र 40 वर्ष व घायल दिलीप दास बैद्यनाथपुर का रहने वाला है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नंदकिशोर रोजना की तरह देवघर में मजदूरी कर अपने साथी दिलीप दास को मोटरसाइकिल में बैठाकर अपने घर देवीचक आ रहा था। उसी क्रम में हरिलाजोरी मंदिर के पास घुमावदार सड़क रहने के कारण सामने से आ रही तेज बोलेरो देख नहीं पाया।

खुद को बचाने के क्रम में अपना नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे जा गिरा। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर एसआई शुभम कुमार गोप, मुखिया अनिल कुमार साह पहुंचे और दोनों को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल देवघर पहुंचाया। इलाज के क्रम चिकित्सकों ने नंदकिशोर दास को मृत घोषित कर दिया जबकि दिलीप का बेहतर इलाज कराने के लिए रांची रेफर कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिवार में मातम का माहौल बना है। वहीं दूसरी घटना थाना क्षेत्र अंतर्गत मरीकडीह गांव निवासी रोजी देवी ने मोहनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि पीड़िता के पति अपने घर के सड़क पर खड़ा था उसी क्रम में एक बाइक सवार तीन युवक ने धक्का मारकर घायल कर दिया। घटना में युवक को गंभीर चोट आई वहीं पीड़िता के परिवार प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक उपस्वास्थ्य केंद्र मोहनपुर में इलाज कराया। इलाज के दौरान बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल रेफर किया गया। पीड़ित ने बाइक सवार युवक को पकड़कर बाइक थाने के हवाले कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें