DA Image
22 अक्तूबर, 2020|9:40|IST

अगली स्टोरी

पालाजोरी में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले!

default image

देवघर में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को भी जिले के पालाजोरी में दो कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की जानकारी सामने आयी है। दोनों संक्रमित मरीज पालाजोरी प्रखंड क्षेत्र के ही बताए जा रहे हैं। हालांकि प्रशासनिक स्तर पर इसकी पुष्टि समाचार लिखे जाने तक नहीं की जा सकी थी।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार ने कहा कि उन्हें भी दो कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने की सूचना मिल रही है, लेकिन उनके पास इसकी रिपोर्ट उपलब्ध नहीं हो पायी है। देवघर में अब तक कुल 43 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। जिनमें 38 मरीज इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक होकर अपने घर भी जा चुके हैं। वहीं अन्य 3 मरीजों का कोविड अस्पताल मां ललिता हॉस्पिटल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है, जबकि नए पाए गए मरीजों को पालाजोरी में ही आईसोलेट करने की जानकारी मिल रही है। वहीं दूसरी ओर पलाजोरी दो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की चर्चा को लेकर सीएचसी की चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर निवेदिता ने कुछ भी बताने से स्पष्ट इंकार कर दिया है। कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की चर्चा रात साढ़े आठ बजे मिली। उसके बाद लोग तरह-तरह की चर्चा करने लगे। इस संबंध में जब सीएचसी में डॉक्टर निवेदिता से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि इसको लेकर वह कोई बयान नहीं दे सकती हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीज एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। यह गांव पालाजोरी के खागा थाना क्षेत्र में होने की बात बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार दोनों पॉजिटिव मरीज दक्षिण भारत के किसी शहर में काम करते थे। लॉकडाउन के बाद वे लोग अपने गांव लौटे थे।

क्या कहते हैं बीडीओ

इस संबंध में पालाजोरी के प्रभारी बीडीओ सह मधुपुर के कार्यपालक दंडाधिकारी संजय कुमार सिन्हा से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि उनके पास कोई स्पष्ट सूचना नहीं है लेकिन गांव ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। रात में किसी भी तरह की कार्रवाई करने से माहौल पैनिक हो सकता है इसलिए इस दिशा में अभी कुछ भी नहीं किया जाएगा, इसके लिए बुधवार सुबह तक कर इंतजार किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two Corona positive patients found in Palajori