ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरभागलपुर का शॉर्प शूटर श्रवण देवघर से गिरफ्तार

भागलपुर का शॉर्प शूटर श्रवण देवघर से गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदन पहाड़ इलाके के पास सिंघवा गांव में छापेमारी कर भागलपुर के शार्प शूटर श्रवण चौधरी को गिरफ्तार किया...

भागलपुर का शॉर्प शूटर श्रवण देवघर से गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,देवघरFri, 05 Jan 2018 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदन पहाड़ इलाके के पास सिंघवा गांव में छापेमारी कर भागलपुर के शार्प शूटर श्रवण चौधरी को गिरफ्तार किया है।

भागलपुर के जीरो माइल इलाके में एएनएम की सुपारी लेकर हुई हत्या मामले में पुलिस को श्रवण की तलाश थी। श्रवण का एक साथी कपिल यादव 1 दिन पूर्व भागलपुर में पकड़ा गया था, उसी की निशानदेही पर गुरुवार को देवघर नगर थाने की पुलिस के सहयोग से भागलपुर पुलिस ने सिंघवा में छापेमारी कर श्रवण को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि श्रवण का सिंघवा मोहल्ले में बहन घर है। जानकारी के अनुसार 6 लाख रुपए में एएनएम अंजनी कुमारी की सौतन मधु गुप्ता ने श्रवण और कपिल यादव को हत्या की सुपारी दी थी। श्रवण और कपिल पर बिहार के भागलपुर, बांका के अलग-अलग स्थानों में हत्या शस्त्र अधिनियम बम विस्फोट रंगदारी के 20 मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि यह लोग सुपारी लेकर किसी की भी हत्या कर देते हैं। श्रवण का भाई चंदन चौधरी 2014 में भगलपुर के बरारी की पिपली धाम मोहल्ले में मारा गया था। अपराधियों ने चंदन को काटकर बाइक से उसे बांध दिया था और गंगा किनारे ले जा कर जला दिया था। गैंगवार को लेकर यह घटना घटी थी।

क्या है मामला: इंजीनियरिंग कॉलेज के पास 20 नवंबर को ऑटो में बैठी नर्स अंजनी कुमारी की हत्या के मुख्य अभियुक्त कपिल यादव और श्रवण ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस को लंबे समय से दोनों आरोपियों की तलाश थी।

दोनों को गिरफ्तार करने वालों में भगलपुर जीरो माइल थानाध्यक्ष रंजन कुमार, तिलकामांझी थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी, डीआईयू प्रभारी सुनील कुमार और डीआईयू की टीम शामिल थी। बरारी निवासी कुख्यात कपिल मधुसूदनपुर के भतोरिया में छिपकर रह रहा था। वहां से वह विभिन्न इलाकों में छिपता रहता था। नर्स अंजनी हत्याकांड में कपिल और श्रवण चौधरी ने राजेश गुप्ता की पत्नी मधु गुप्ता से छह लाख में सुपारी ली थी। पैसे नहीं मिलने से नाराज कपिल और श्रवण मधु गुप्ता के बेटे को मारने की योजना बना रहे थे। एलआईसी अधिकारी की हत्या के लिए उसकी पत्नी से सुपारी ली थी, इसकी जानकारी पुलिस को लग गयी थी।

इस मामले में कपिल के साले और महिला को पकड़ कर पुलिस ने जेल भेजा था। इसके अलावा मधुसूदनपुर में हत्या मामले में भी पुलिस को उसकी तलाश थी। जानकारी के अनुसार जेल भेजे जाने के बाद पुलिस अन्य मामलों में उसे रिमांड पर लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें