ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरदेवघर में कोरोना संक्रमित दोनों मरीज की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव

देवघर में कोरोना संक्रमित दोनों मरीज की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव

संक्रमित मरीज के सभी परिजनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव संक्रमित मरीज के सभी परिजनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव सामाजिक दूरी और साफ-सफाई पर दें विशेष ध्यान :...

देवघर में कोरोना संक्रमित दोनों मरीज की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव
हिन्दुस्तान टीम,देवघरFri, 01 May 2020 02:38 AM
ऐप पर पढ़ें

उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी नैंसी सहाय ने जानकारी दी है कि देवघर जिलान्तर्गत अब तक 344 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं जिसमे 228 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। 116 लोगों की जांच रिपोर्ट जल्द ही जिला प्रशासन को प्राप्त हो जाएगी। इसके अलावे सबसे महत्वपूर्ण कोरोना संक्रमित दोनों मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एहितयात और सुरक्षा के तौर पर एक बार और दोनों मरीज का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। जिसके पश्चात मरीजों को कोरोना नेगेटिव माना जाएगा। इसके अलावे गम्हरिया और भुरकुंडा गांव के सभी ग्रामीणों की स्वास्थ्य जांच लगातार की जा रही है। साथ ही दोनों संक्रमित मरीज कहां-कहां गया है, किससे मिला है, इससे जुड़ी संपूर्ण निगरानी और ट्रेसिंग प्रशासन व स्वस्थ विभाग द्वारा लगातार की जा रही है।

कोरोना संक्रमित दूसरे मरीज के सभी परिजनों के जांच पूरी :

इसके अलावे उपायुक्त नैंसी सहाय ने जानकारी दी कि कोरोना संक्रमित मरीज के सभी परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। गम्हरिया के बाद भुरकुंडा गांव के मरीज के सभी परिजनों को चिन्हित कर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। जो सभी के लिए एक राहत महसूस करने वाली बात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें