ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरपालाजोरी : दूर प्रदेशों से प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी

पालाजोरी : दूर प्रदेशों से प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी

रेड जोन से आने वाले लोगों को उनके पंचायतों में किया जा रहा है क्वारंटाइन रेड जोन से आने वाले लोगों को उनके पंचायतों में किया जा रहा है क्वारंटाइन रविवार को 100 से ज्यादा लोगों का सीएचसी में हुई थर्मल...

पालाजोरी : दूर प्रदेशों से प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी
हिन्दुस्तान टीम,देवघरMon, 25 May 2020 02:46 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन की वजह से देश के विभिन्न राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों के अलावे राज्य के विभिन्न जिले में फंसे लोगों की घर वापसी अनवरत जारी है। प्रत्येक दिन की तरह रविवार को भी दर्जनों लोग अपने घरों की ओर लौटे। घर लौटने वाले लोग सड़कों पर देखे गए। हाथों में सामानों के अलावे थके चेहरे जहां इनकी परेशानियां बयां कर रही थी वहीं प्रशासन की ओर से कोरोना से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर इसकी जांच भी कराई जा रही है। जांच के लिए बगदाहा व कड़रासाल बैरियर के अलावे पालाजोरी सीएचसी में इनका थर्मल स्कैनिंग कराया जा रहा है। वहीं रेड जोन से लैाटने वाले लोगों को उनके संबंधित पंचायतों में बनाए गए पंचायतस्तरीय क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन किया जा रहा है। रविवार को कई ऐसे लोग देखे गए जो पैदल ही हाथों में बैग व बैगेज लेकर सीएचसी की ओर जा रहे थे।

रविवार को 112 लोगों की सीएचसी में हुई थर्मल स्कैनिंग :

रविवार को पालाजोरी सीएचसी में 112 लोगों की थर्मल स्कैनिंग हुई। इसके अलावे बगदाहा व कड़रासाल बैरियर में भी दर्जनों लोगों की थर्मल स्कैनिंग हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें