ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरछोटू तूरी हत्याकांड मामले में जमानत अर्जियों पर सुनवाई आज

छोटू तूरी हत्याकांड मामले में जमानत अर्जियों पर सुनवाई आज

मामला : गत 3 जून को छोटू तुरी की नृशंस हत्या का मामला : गत 3 जून को छोटू तुरी की नृशंस हत्या का मामला : गत 3 जून को छोटू तुरी की नृशंस हत्या...

छोटू तूरी हत्याकांड मामले में जमानत अर्जियों पर सुनवाई आज
हिन्दुस्तान टीम,देवघरWed, 08 Jul 2020 02:41 AM
ऐप पर पढ़ें

लगभग 1 माह पूर्व देवघर के थाड़ीदुलमपुर गांव में हुए छोटू तुरी हत्याकांड के मामले में कई काराधीन अभियुक्तों द्वारा सत्र न्यायालय में दाखिल अलग-अलग जमानत अर्जियों पर 8 जुलाई 2020 को सुनवाई की जानी है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभियुक्त अजय चौहान एवं प्रियांशु शेखर की जमानत अर्जी पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम अनिल कुमार मिश्रा के न्यायालय में सुनवाई होगी।

उधर, अभियुक्त संतोष राऊत एवं वीरू राऊत की अलग-अलग दाखिल जमानत अर्जी पर भी प्रधान जिला एवं सत्र न्यायालय में सुनवाई की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार अभियुक्त सुनील कुमार दास उर्फ लफ्फू दास द्वारा भी प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में जमानत अर्जी दाखिल की जा चुकी है। ज्ञात हो कि गत महीने 3 जून को कुंडा थाना अंतर्गत थाड़ीदुलमपुर ग्राम निवासी छोटू तुरी के घर घुसकर पिस्तौल से गोली चला कर उसकी हत्या कर दी गई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस अनुसंधान के क्रम में पकड़े गए अभियुक्त सुनील दास उर्फ लफ्फू दास, प्रियांशु उर्फ रौशन एवं संतोष राउत ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में हत्याकांड में स्वयं के एवं अन्य अभियुक्तों के शामिल होने की बात स्वीकार भी की है। छोटू तुरी हत्याकांड के बाद थाड़ीदुलमपुर इलाके में दहशत का माहौल है। सूत्रों के अनुसार कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अभियुक्तों की ओर से मामले को दबाने के लिए लोगों पर दबाव भी बनाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें