DA Image
2 अप्रैल, 2020|5:50|IST

अगली स्टोरी

दोहरे हत्याकांड में प्राथमिकी, अंकित साह गिरफ्तार

दोहरे हत्याकांड में प्राथमिकी, अंकित साह गिरफ्तार

सोमवार रात्रि करीब 8:10 बजे नगर थाना क्षेत्र के हरि शरणम कुटिया कालीराखा निवासी अनिल सिंह के घर में घुसकर उनकी पत्नी व पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में अनिल कुमार सिंह के बयान पर 3 नामजद सहित 4-5 अग्यात आरोपी पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

दर्ज प्राथमिकी में अंकित गुप्ता, विवेक मंडल व एक नाबालिग को प्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है। प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने अंकित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के पास एक गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज को प्राप्त किया है। जिसके आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को छोड़कर अन्य चार आरोपियों को चिन्हित किया गया है। जिसमें से दो आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। जबकि अन्य दो आरोपी बालिग हैं। उपरोक्त चारों के अलावा तीन-चार और लोगों की संलिप्तता की आशंका जाहिर की जा रही है। हालांकि अंकित को छोड़कर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। साथ ही चिन्हित आरोपियों के परिजनों को थाना बुलाकर उनके संदर्भ में पूछताछ भी की जा रही है।

3 सदस्यीय डॉक्टरों की टीम ने किया शवों का पोस्टमार्टम :

मृतक अमित सिंह और उसकी मां अरुणा देवी की शवों का मंगलवार को डॉक्टरों की 3 सदस्यीय टीम द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। शवों का पोस्टमार्टम डॉक्टर प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में किया गया जबकि 3 सदस्यीय टीम में उनके अलावे डॉक्टर प्रभात रंजन व डॉ दिवाकर पासवान शामिल थे। डॉ प्रभात रंजन ने बताया कि अमित के सीने में एक गोली मारी गई थी जो कि उसके बॉडी में फंसी हुई थी जिसे पोस्टमार्टम के दौरान बाहर निकाला गया जबकि अमित की मां अरुणा देवी को कंधे के समीप गोली मारी गई थी जो नीचे आते हुए उसके पेट के समीप से बाहर निकल गई थी उसके शरीर में कोई बुलेट मौजूद नहीं था। शवों का पहले एक्स-रे कराया गया। जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शवों को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FIR in double murder Ankit Sah arrested