ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरदेवीपुर : लॉकडाउन का दिख रहा व्यापक असर

देवीपुर : लॉकडाउन का दिख रहा व्यापक असर

बाजार बंद, देवघर-भिरखीबाद रोड पर गाड़ियां नदारद बाजार बंद, देवघर-भिरखीबाद रोड पर गाड़ियां नदारद चिकित्सा प्रभारी की गाड़ी रोकी, हुई पुलिस से...

देवीपुर : लॉकडाउन का दिख रहा व्यापक असर
हिन्दुस्तान टीम,देवघरThu, 26 Mar 2020 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इक्कीस दिनों के लॉकआउट की घोषणा के बाद बुधरवार को देवीपुर बाजार पूरी तरह बंद रहा। सत्संग-भिरखीबाद मुख्य सड़क पर थाना प्रभारी बीएस राय, एएसआई बीके सिंह, शंभू शर्मा, झुलन सिंह ने सुरक्षाबलों के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया। निगरानी के लिए आरक्षी निरीक्षक कृष्टोफर टोप्पो ने जायजा लिया। अनावश्यक घूम रहे कई मोटरसाइकिल सवार युवकों को वापस घर भेजा गया। राशन, फल, पेट्रोल, डीजल गाड़ियों, अस्पताल के वाहनों को ही आने-जाने की इजाजत दी गई।

थाना प्रभारी बीएस राय ने बताया कि चिकित्सा प्रभारी डॉ. अवधेश कुमार सिंह की अनजाने में वाहन रोकने पर अनावश्यक बहस भी हुई। हुसैनाबाद, लालोडीह, बलनाडीह, जमुआ, भोजपुर बाजार को पूरी तरह लॉकआउट कराया गया। हाट में सब्जी की खरीदारी पर भीड़ नहीं लगाने की हिदायत दी गई। वहीं पुलिस इंस्पेक्टर ने थाना में कई कांडों की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिए। पुलिस पदाधिकारियों को कहा कि कोरोनावायरस को लेकर आमजन को घरों के अंदर रहने कहें। आवश्यक हो तो दण्डात्मक कार्रवाई भी करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें