ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरदेवघर: महिला का अश्लील वीडियो बनाकर युवक ने किया वायरल

देवघर: महिला का अश्लील वीडियो बनाकर युवक ने किया वायरल

नगर थाना क्षेत्र के बंपास टाउन निवासी अनीश राज नामक एक युवक द्वारा अपने एक पड़ोसी महिला के साथ गाली-गलौज, अश्लील इशारे, धमकी एवं महिला का अश्लील...

देवघर: महिला का अश्लील वीडियो बनाकर युवक ने किया वायरल
हिन्दुस्तान टीम,देवघरWed, 28 Jul 2021 05:20 AM
ऐप पर पढ़ें

देवघर। नगर थाना क्षेत्र के बंपास टाउन निवासी अनीश राज नामक एक युवक द्वारा अपने एक पड़ोसी महिला के साथ गाली-गलौज, अश्लील इशारे, धमकी एवं महिला का अश्लील वीडियो एडिट कर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि बंपास टाउन निवासी अनीश किसी भी महिला का एमएमएस बना कर, एडिट कर और उसे वायरल कर देने का धमकी देकर पैसे ऐंठने व शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। ऐसी ही घटना सुगंधा कुमारी (काल्पनिक नाम) के साथ हुई, तो उन्होंने महिला थाना पहुंचकर मामले की शिकायत देकर आरोपी के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई की मांग की। अनीश राज ने सुगंधा कुमारी का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। जब सुगंधा के भाई को विडियो भेजा गया, तब सुगंधा के भाई ने सुगंधा को वह वीडियो दिखा कर बताया कि यह अनीश राज द्वारा भेजा गया है। जिसके बाद 21 जुलाई को सुगंधा कुमारी मामले की शिकायत देने नगर थाना पहुंची। जहां पहुंचने के बाद नगर थाना में उंन्हे बोला गया कि आप महिला थाना जाकर शिकायत दीजिए। फिर वह शिकायत देने महिला थाना गई और महिला थाना में आवेदन देने के बाद महिला थाना से कहा गया कि साइबर थाना जाइए। उसके बाद 23 जुलाई को अपराह्न करीब 2:30 बजे उन्होंने साइबर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दी। लेकिन चार दिन थाना के चक्कर काटने के बाद सोमवार को साइबर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। मामले को लेकर साइबर थाना में आरोपी अनीश राज के विरुद्ध धारा 354(ए), 354(सी), 354(डी), 509, एवं आईटी एक्ट के तहत धारा 66(ई), 67, 67(ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता न्याय के लिए दर-दर भटक रही है और मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने जानकारी दी कि अनीश राज का कपड़ा और मोटर पार्ट्स का दुकान है। जिसके बलबूते वह पैसे की धमकी देकर कहता है कि जहां भी जाना है जाओ देखते हैं कौन क्या करेगा। पुलिस को रूपया से खरीद लेंगे। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं 21 जुलाई को अनीश राज के द्वारा सुगंधा के पति चंदन कुमार पर नगर थाना में झूठा मुकदमा भी दायर करा दिया गया है, जो गलत है। पुलिस द्वारा बिना जांच पड़ताल के ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं चंदन एक छोटा-मोटा राशन दुकान चलाकर अपने परिवार के सदस्यों का भरण-पोषण करता है और कहीं फिजूल का पैसे देने में असमर्थ है।

जिसकी वजह से चंदन कुमार के आवेदन को नगर थाना व महिला थाना में दर्ज नहीं किया गया। महिला के साथ इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद भी प्रशासन की आंख नहीं खुल रही है। अनीश राज के द्वारा हर सेकेंड महिला का विडिओ एडिट कर वायरल किया जा रहा है। जिसकी वजह से महिला काफी परेशान है। मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें