ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरदो मास्टर चाभी के साथ बाइक चोर गिरफ्तार

दो मास्टर चाभी के साथ बाइक चोर गिरफ्तार

थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिरखा में चितरा थाना प्रभारी कैलाश कुमार व पुलिस बलों के साथ मंगलवार रात पहले से फरार चल रहे बाइक चोर धर्मेन्द्र महतो को बाईक की दो मास्टर की के साथ रंगेहाथ पकड़कर न्यायालय के...

दो मास्टर चाभी के साथ बाइक चोर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,देवघरThu, 15 Nov 2018 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिरखा में चितरा थाना प्रभारी कैलाश कुमार व पुलिस बलों के साथ मंगलवार रात पहले से फरार चल रहे बाइक चोर धर्मेन्द्र महतो को बाईक की दो मास्टर की के साथ रंगेहाथ पकड़कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

घटना के बाबत काण्ड संख्या 79/18 दर्ज किया गया है। चितरा थाना प्रभारी कैलाश कुमार ने कहा कि धर्मेन्द्र फतेहपुर, कुण्डा, जामताड़ा व चितरा में हत्या के साथ बाईक चोरी काण्ड का अभियुक्त है। कहा कि मंगलवार रात रतना में छठ के उपलक्ष्य में हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में जाकर बाईक चोरी का प्लान बनया था, लेकिन पुलिस द्वारा पहचान होने पर व भागने का प्रयास करने में नाकाम रहा। पुलिस ने उसे दबोचते हुए बाईक चोरी होने से बचा लिया।

बाइक ले उड़े बदमाश

मधुपुर । भाजपा संगठन के मधुपुर विधानसभा प्रभारी सचिन रवानी की बाइक मंगलवार शाम अज्ञात चोरों ने चुरा ली।

बताया जाता है कि सचिन अपनी हीरो होण्डा ग्लैमर बाइक जेएच-15-जी-5424 डालमिया कूप के पास टिंकू होटल के निकट खड़ी कर गए थे। वापस लौटे तो देखा बाइक गायब है। काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें