ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड देवघरविशाखापत्तनम से मुजफ्फरपुर जा रही स्पेशल ट्रेन से जसीडीह में उतरे 115 श्रमिक

विशाखापत्तनम से मुजफ्फरपुर जा रही स्पेशल ट्रेन से जसीडीह में उतरे 115 श्रमिक

आसनसोल में उतरने की कोशिश, आरपीएफ ने रोका, जसीडीह से दुमका के लिए किया गया रवाना आसनसोल में उतरने की कोशिश, आरपीएफ ने रोका, जसीडीह से दुमका के लिए किया गया...

विशाखापत्तनम से मुजफ्फरपुर जा रही स्पेशल ट्रेन से जसीडीह में उतरे 115 श्रमिक
हिन्दुस्तान टीम,देवघरWed, 27 May 2020 03:19 AM
ऐप पर पढ़ें

विशाखापट्टनम से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सोमवार रात जसीडीह रेलवे स्टेशन पर झारखंड के 115 मजदूरों के अचानक उतरने से अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार श्रमिक स्पेशल ट्रेन में बंगाल, झारखंड और बिहार के मजदूर सवार थे। आसनसोल स्टेशन पर गाड़ी रुकने के बाद बंगाल के सारे मजदूर उतर गए। उसी क्रम में झारखंड के भी मजदूर उतरने की कोशिश कर रहे थे। सबों को आरपीएफ ने रोक दिया। उसके बाद जसीडीह स्टेशन पर गाड़ी रुकने के बाद झारखंड के लगभग 115 मजदूर प्लेटफॉर्म पर उतरकर जाने लगे। आरपीएफ की ओर से सबों को रोका गया।

जसीडीह आरपीएफ ने सभी 115 मजदूरों को रोकने के बाद संबंधित जिलों के लिए रवाना कर दिया गया। इस संबंध में जसीडीह आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक मानस कुमार मिश्रा ने बताया कि विशाखापट्टनम से मलकापुर जाने के क्रम में सभी ट्रेन में बंगाल, बिहार, झारखंड के प्रवासी लोग थे, बंगाल के श्रमिक आसनसोल में उतर गए। झारखंड के श्रमिक 115 प्रवासी ट्रेन से उतारकर सोशल डिस्टेंस के माध्यम से जांच के बाद वाहनों से दुमका समेत विभिन्न जिलों के लिए भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें