ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चतराबाइक दुर्घटना में तीन युवक घायल

बाइक दुर्घटना में तीन युवक घायल

बाइक दुर्घटना में तीन युवक घायलबाइक दुर्घटना में तीन युवक घायलबाइक दुर्घटना में तीन युवक घायलबाइक दुर्घटना में तीन युवक घायलबाइक दुर्घटना में तीन...

बाइक दुर्घटना में तीन युवक घायल
हिन्दुस्तान टीम,चतराTue, 14 May 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गिद्धौर, प्रतिनिधि। गिद्धौर थाना क्षेत्र के जवाहरलाल फुटबॉल मैदान के समीप सोमवार की देर रात कोल वाहन के चकमे से दो बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया। बताया गया कि सदर थाना क्षेत्र के नवाडीह जांगी के ढीलो भुइयां के पुत्र किशन भारती, गोवर्धन भोक्ता के पुत्र करण सिंह भोक्ता दोनों एक ही बाइक पर सवार थे। वही दूसरी बाइक से गिद्धौर थाना क्षेत्र के द्वारी गांव के सुरेंद्र रविदास के पुत्र बबलू रविदास था।
सभी युवक गिद्धौर से जांगी जा रहे थे। इसी क्रम में गिद्धौर थाना क्षेत्र के जवाहरलाल फुटबॉल मैदान के समीप चतरा की ओर से आ रहा कोल वाहन के चकमे के कारण दोनों बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दोनों बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिद्धौर लाया। जहां पर नर्स और गार्ड के द्वारा इलाज के पश्चात हजारीबाग रेफर कर दिया गया। बताया गया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रात्रि सेवा में कोई भी चिकित्सक नहीं रहते हैं। वैसे में कभी भी कोई दुर्घटना घटती है तो समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित नर्स और गार्ड के द्वारा मरीजों को इलाज किया जाता है। जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रात्रि सेवा में भी चिकित्सक की पदस्थापना की मांग सिविल सर्जन से किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।