ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चतराबकाया पैसा नहीं मिलने पर घर के बाहर लगाई आग, जलावन और कपड़ा जलकर स्वाहा

बकाया पैसा नहीं मिलने पर घर के बाहर लगाई आग, जलावन और कपड़ा जलकर स्वाहा

मीरपुर गांव में बुधवार की देर रात बकाया पैसा को लेकर घर के बाहर रखे गये जलावन के ढेर में आग लगा दी गई। साथ ही बाहर बांस पर सूखने के लिए पसरे गए कपड़ों को भी आग में डालकर जला दिया गया। भुक्तभोगी मीरपुर...

बकाया पैसा नहीं मिलने पर घर के बाहर लगाई आग, जलावन और कपड़ा जलकर स्वाहा
हिन्दुस्तान टीम,चतराFri, 02 Aug 2019 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

मीरपुर गांव में बुधवार की देर रात बकाया पैसा को लेकर घर के बाहर रखे गये जलावन के ढेर में आग लगा दी गई। साथ ही बाहर बांस पर सूखने के लिए पसरे गए कपड़ों को भी आग में डालकर जला दिया गया। भुक्तभोगी मीरपुर गांव निवासी बसंत चौधरी की पत्नी बबिता देवी ने गुरुवार को थाना में आवेदन दिया है। जिसमे आग लगाने का आरोप गांव के ही और पेशे से राजमिस्त्री स्वर्गीय जगदेव दास के पुत्र राजेश्वर दास पर लगाया गया है। आवेदिका के मोताबिक वह मकान बनवाने का ठेका 80 हजार रुपये में राजमिस्त्री राजेश्वर दास को दी थी । जिसमें से वह 75 हजार रुपए का भुगतान उसे कर दी थी। पांच हजार रुपया बकाया रह गया है ।

आरोपी बकाया राशि के भुगतान के लिए तगादा कर रहा था । उसने आरोपी को कमाने गुजरात गए पति के घर आते बकाया रुपया दे देने की बात कह रही थी, किन्तु आरोपी राजमिस्त्री राजेश्वर बुधवार की देर रात उसके घर पर पहुच गया और बन्द दरवाजा खोलवाने के लिए जोर जोर से आवाज लगाने लगा। आवेदिका ने घर मे अकेली होने के कारण दरवाजा खोलने से इनकार कर दी। तब आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर घर मे आग लगा देने की धमकी दिया और बाद में इस घटना को अंजाम भी दे दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें