ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरआनंदपुर में युवक की हत्या, शव बरामद

आनंदपुर में युवक की हत्या, शव बरामद

आनंदपुर थाना क्षेत्र के आनंदपुर-रांची मुख्य मार्ग पर डुमिरता गांव के समीप सोमवार सुबह आनंदपुर पुलिस ने एक शव बरामद किया है। शव की पहचान आनंदपुर प्रखंड के बेदातुलुंडा गांव निवासी 30 वर्षीय तुलसी पाइक...

आनंदपुर में युवक की हत्या, शव बरामद
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरTue, 02 Jan 2018 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

आनंदपुर थाना क्षेत्र के आनंदपुर-रांची मुख्य मार्ग पर डुमिरता गांव के समीप सोमवार सुबह आनंदपुर पुलिस ने एक शव बरामद किया है। शव की पहचान आनंदपुर प्रखंड के बेदातुलुंडा गांव निवासी 30 वर्षीय तुलसी पाइक के रूप में हुई है। पुलिस ने शव बरामद कर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

रविवार को चार बजे घर से निकले थे तुलसी : मृतक तुलसी पाइक की पत्नी सुनीता ने बताया कि तुलसी रविवार शाम चार बजे घूमने जाने की बात कह घर से निकले थे, पर रात को वापस नहीं आये। समोवार सुबह उनका शव बरामद हुआ।

हत्या की आशंका : जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह डुमिरता गांव के कुछ ग्रामीणों ने तुलसी का शव देख मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को जब्त कर लिया। ज्ञात हो कि तुलसी के दाहिने साइड कनपट्टी के पास चोट के निशान थे। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि उनकी हत्या की गई है।

प्रथम दृष्टया में हत्या की आशंका: थाना प्रभारी आनंदपुर थाना प्रभारी मो. आजाद खान ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। संभावना है कि तुलसी के गले के पास कुछ जख्म के निशान थे। उसकी दाहिनी कनपट्टी के पास गहरे वार किये गये हैं, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस फिलहाल इसे हत्या से जोड़ कर पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें