DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर निर्माण शुरू नहीं करने वाले लाभुकों के नाम सूची से हटेंगे

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2016-17 में चयनित ऐसे लाभुकों के नाम सूची से हटाए जायेंगे, जिन्होंने अबतक कार्य शुरू नहीं किया है। वहीं, उनकी जगह नये लाभुकों का चयन किया जायेगा।

बुधवार को नगर पर्षद अध्यक्ष कृष्ण देव साह की अध्यक्षता में हुई नगर पर्षद की मासिक बोर्ड बैठक में यह निर्णय लिया गया। इस दौरान चक्रधरपुर के वार्ड-7 स्थित गुदड़ी बाजार में 25 करोड़ की लागत से मार्केट कांप्लेक्स का निर्माण और दुकानदारों को दुकानें आवंटित करने समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गई।

बैठक में वार्ड-1 में भरत पान दुकान से बालूघाट तक नाली निर्माण, थाना रोड पुल से संजय साहू के घर तक सड़क के दोनों ओर नाली निर्माण और प्रफुल्लो के घर से मंटू मंडल के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण, वार्ड-3 में गैलेन भट्ठी के पीछे शंभू पोद्दार के घर के सामने कलवर्ट निर्माण और स्लैब लगाने, डीबर बोदरा के घर से ईमली पेड़ तक पीसीसी सड़क, प्रेम सिंह के घर से जगन्नाथ पासवान के घर तक पीसीसी सड़क और खराब चापाकल की मरम्मत, वार्ड-2 में सुरेश महतो के घर से बीडीओ आवास तक सड़क बनाने सहित शहर के सभी वार्डों में पीसीसी सड़क व कलवर्ट निर्माण समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

शहर के सभी खराब चापाकलों की होगी मरम्मत : गर्मी में होने वाली पानी की किल्लत से निपटने पर भी चर्चा हुई। शहर के सभी खराब पड़े चापाकलों की मरम्मत और जरूरत पड़ने पर बस्ती एरिया में टैंकर से जलापूर्ति का निर्णय लिया गया। वहीं, जलापूर्ति योजना को दुरुस्त करने और शहर में दोनों वक्त नियमित जलापूर्ति का निर्णय लिया गया।

बैठक में ये थे मौजूद : बैठक में मुख्य रूप से कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार, सिटी मैनेजर विपिन विमल टोप्पो, वार्ड पार्षद दिनेश जेना, निकू सिंह, प्रीति होरो, सोमनाथ रजक, शंभू साव, लालजी प्रसाद सहित सभी अन्य वार्ड पार्षद मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The names of beneficiaries who do not start the house building will be removed from the list