ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरकमरे में सो रही थी पुत्री, बरामदे में पिता की हत्या

कमरे में सो रही थी पुत्री, बरामदे में पिता की हत्या

प. सिंहभूम के आनंदपुर थाना क्षेत्र के बुनुमदा में बुधवार देर रात घर के बरामदे में सो रहे पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के समय पुत्री कमरे में सो रही थी। मृतक नंदकिशोर बड़ाइक बुनुमदा...

कमरे में सो रही थी पुत्री, बरामदे में पिता की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरFri, 23 Mar 2018 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

प. सिंहभूम के आनंदपुर थाना क्षेत्र के बुनुमदा में बुधवार देर रात घर के बरामदे में सो रहे पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के समय पुत्री कमरे में सो रही थी। मृतक नंदकिशोर बड़ाइक बुनुमदा गांव के गंझू टोला का रहनेवाला था। इधर, सूचना पर गुरुवार सुबह आनंदपुर पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और शव को कब्जे में कर तफ्तीश शुरू कर दी।

घर के बरामदे में सो रहा था नंदकिशोर : मृतक की पुत्री रीमा बड़ाइक ने बताया कि बुधवार रात पिता-पुत्री एक साथ खाना खाने के बाद सोने चले गये। रीमा घर के एक कमरे में सोई गई, वहीं पिता नंदकिशोर घर के बाहर बरामदे में सो गये।

देर रात पिता के कराहने की आई आवाज : बकौल रीमा, देर रात लगभग दो बजे अचानक उसकी नींद खुली तो उसने पिता के कराहने की आवाज आई। जब वह बाहर आई तो देखा कि उसके पिता के सिर पर गंभीर चोट लगी थी और खून बह रहा था। इसके बाद वह घटना की जानकारी देने पड़ोस के घर चली गई। जबतक सभी लोग नंदकिशोर को देखने पहुंचते उससे पहले ही उसके पिता की मौत हो चुकी थी।

सुबह दी गई थाना को जानकारी : गुरुवार सुबह मामले की जानकारी मुखिया व थाने को दी गई। सूचना पर आनंदपुर थाना प्रभारी, पुलिस निरीक्षक मो. खुर्शीद आलम, डीएसपी राम मनोहर शर्मा मौके पर पहुंचे तथा मामले की पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया।

आपसी रंजिश में हत्या की आशंका : इधर, मामले में डीएसपी राम मनोहर शर्मा ने कहा कि प्रथम दृष्टया ये मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। फिलहाल, पुलिस हत्याकांड के हर पहलू पर ध्यान रखते हुए जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें