ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुररेलवे अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट पर आरपीएफ का कब्जा

रेलवे अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट पर आरपीएफ का कब्जा

रेलनगरी बंडामुंडा के सेरसा स्टेडियम में खेले गए रेलवे अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट का ख़िताब आरपीएफ की टीम ने जीत लिया...

रेलवे अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट पर आरपीएफ का कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरSat, 02 Mar 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर, संवाददाता। रेलनगरी बंडामुंडा के सेरसा स्टेडियम में खेले गए रेलवे अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट का ख़िताब आरपीएफ की टीम ने जीत लिया है। शनिवार को हुए फाइनल मैच में आरपीएफ की टीम ने 32 रन से सीसीसी (ई) बंडामुंडा की टीम को हरा दिया।
फाइनल मैच सीसीसी (ई) बंडामुंडा और आरपीएफ बंडामुंडा के बीच खेला गया। बंडामुंडा रेलवे अस्पताल के सीएमएस डॉ. संजीव कुमार बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होकर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। इस दौरान उनके साथ बंडामुंडा डीजल शेड के सीनियर डीएमई पंचानन बेहेरा, राउरकेला इलेक्ट्रिक शेड के सीनियर डीईई अमित यादव, बंडामुंडा इलेक्ट्रिक शेड के सीनियर डीईई बिप्लब दाश, बंडामुंडा एआरएम हर्षित उरांव, बंडामुंडा रेलवे एडीईएन एनके सिंह, आरपीएफ राउरकेला एएससी एके सिंह सम्मानीय अतिथि के तौर पर मौजूद थे।

इस मैच में आरपीएफ के टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर 15 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाये। इसके मुकाबले में सीसीसी(ई) के टीम ने 15 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 110 रन ही बना पाए। इस तरह से आरपीएफ की टीम ने टूर्नामेंट के ख़िताब पर कब्जा जमा लिया। फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच का ख़िताब आरपीएफ के आदर्श को मिला। आदर्श ने 22 बॉल में 41 रन बनाए। मैच के जीत पर बंडामुंडा आरपीएफ प्रभारी अरुण कुमार ने विनर एवं रनर दोनो ही टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। अतिथियों ने विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें