ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरराजगांगपुर : द बर्निंग ट्रेन होने से बची पुरी-हटिया तपस्विनी एक्सप्रेस ट्रेन

राजगांगपुर : द बर्निंग ट्रेन होने से बची पुरी-हटिया तपस्विनी एक्सप्रेस ट्रेन

पुरी से हटिया जा रही 18452 पुरी-हटिया तपस्विनी एक्सप्रेस मंगलवार सुबह द बर्निंग ट्रेन होने से बाल बाल बच गयी। स्टेशन मास्टर की सतर्कता से बड़ा हादसा...

राजगांगपुर : द बर्निंग ट्रेन होने से बची पुरी-हटिया तपस्विनी एक्सप्रेस ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरWed, 29 May 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर, संवाददाता
पुरी से हटिया जा रही 18452 पुरी-हटिया तपस्विनी एक्सप्रेस मंगलवार सुबह द बर्निंग ट्रेन होने से बाल बाल बच गयी। स्टेशन मास्टर की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया। घटना चक्रधरपुर रेल मंडल के राजगांगपुर स्टेशन की है।

बताया जाता है कि तपस्वनी एक्सप्रेस मंगलवार सुबह 7.44 बजे सोनाखान स्टेशन से चल 7.51 बजे राजगांगपुर स्टेशन पहुंची थी। तभी कोच संख्या 212207 बोगी संख्या ए-1 के पहिये में हॉट एक्सल से धुआं निकलता देख स्टेशन मास्टर केएन त्रिपाठी ने तत्काल ऑपरेटिंग विभाग और आरपीएफ को सूचना दी।

इसके बाद ऑपरेटिंग विभाग के कर्मी फायर सिलिंडर के साथ पहुंचे और पहिये में लगी आग को बुझाने जुट गये। आग इतनी तेजी से फैल रही थी कि आग को बुझाने में चार सिलिंडर लग गये। आग पुरी तरह से बुझने और जांच पड़ताल के बाद करीब 8.15 बजे ट्रेन राउरकेला के लिए रवाना हुई। इस दौरान करीब आधा घंटे तक ट्रेन राजगांगपुर स्टेशन पर खड़ी रही।

वहीं, बोगी में हॉट एक्सल की सूचना मिलते ही यात्रियों में भी अफरा तफरी मची रही। यात्री भी ट्रेन से उतर गये। आग बुझायी जाने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली और जांच पड़ताल के बाद यात्री पुन: ट्रेन में सवार हुए और ट्रेन रवाना हो गयी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।