ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरघटना के छह दिनों बाद पुलिस ने कब्र से निकाला शव

घटना के छह दिनों बाद पुलिस ने कब्र से निकाला शव

गुदड़ी थाना क्षेत्र कमारगांव में हत्या कर गांव के युवक गोमा नाग के शव को ग्रामीणों के द्वारा दफना देने के घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना...

घटना के छह दिनों बाद पुलिस ने कब्र से निकाला शव
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरWed, 29 May 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सोनुवा, संवाददाता
गुदड़ी थाना क्षेत्र कमार गांव के युवक गोमा नाग की दूसरे गांव के युवकों द्वारा हत्या के बाद ग्रामीणों द्वारा शव को दफनाने की जानकारी मिलने पर घटना के छह दिनों बाद मंगलवार को पुलिस ने शव को कब्र निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुदड़ी पुलिस ने दंडाधिकारी गुदडी बीडीओ रितिक कुमार की उपस्थिति में शव को कब्र से निकाला। पुलिस घटना को लेकर परिजनों के अलावा ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस इस संबंध में कुछ भी बताने से बच रही है।

मेला से ले जाकर गोमा की हत्या : मालूम हो कि कमार गांव में जातरा मेला लगा था। 22 मई की शाम को मेला देखने आये दूसरे किसी गांव के युवकों के साथ गोमा का विवाद हो गया। जिसके बाद दूसरे गांव के कुछ युवक गोमा को मेला से खींचकर ले गये और धारदार हथियार से हत्या के बाद शव को कुछ दूरी पर पहाड़ी पर फेंक दिया। हत्या के दूसरे दिन 23 मई को कमारगांव ग्रामीणों ने आपसी विचार के बाद शव को कारो नदी किनारे दफना दिया और इसकी जानकारी पुलिस व अन्य किसी को नहीं देने को लेकर फरमान जारी कर दिया। इससे गोमा के परिजन भी ग्रामीणों के दबाव में चुप रहे। लेकिन, 27 मई को घटना की जानकारी पुलिस को हुई और पुलिस ने घटना का पर्दाफाश किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।