ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरसड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायल, रेफर

सड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायल, रेफर

मनोहरपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर-चाईबासा मुख्य मार्ग स्थित डिम्बुली गांव के समीप सोमावर को बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत युवक का नाम  मनीलाल सिद्धू...

सड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायल, रेफर
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरTue, 03 Jul 2018 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मनोहरपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर-चाईबासा मुख्य मार्ग स्थित डिम्बुली गांव के समीप सोमावर को बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत युवक का नाम  मनीलाल सिद्धू  । घायल  युवक  आलोक सुरीन , व अनिल सिद्धू  है। तीनो  आपस मे रिश्तेदार है व मनोहरपुर प्रखंड के तुमसाई गांव के रहने वाले है। 

जानकारी के अनुसार सोमावर रात करीब 9 बजे आलोक ,मनीलाल व अनिल तीनो बाइक से गुचूडीह पेट्रोल पंप तेल लाने जा रहे थे। इसी दौरान डिम्बुली गांव के समीप सामने से आ रही टेम्पो से उनकी बाइक टकरा गई, और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना से मनीलाल की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि आलोक व अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मदद से तीनों को ईलाज के लिए मनोहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने मनीलाल को मृत घोषित कर दिया,वहीं आलोक व अनिल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया।  अनिल व आलोक के सर में व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लग गई है। वहीं घटना के बाद टेम्पो फरार हो गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें