ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरनए सीनियर डीसीएम ने संभाला पदभार, स्वागत

नए सीनियर डीसीएम ने संभाला पदभार, स्वागत

चक्रधरपुर रेल मंडल के नए सीनियर डीसीएम आदित्य कुमार चौधरी ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। इससे पूर्व आदित्य कुमार चौधरी सीपीआरओ के पद पर पदस्थापित...

नए सीनियर डीसीएम ने संभाला पदभार, स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरTue, 28 May 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर। चक्रधरपुर रेल मंडल के नए सीनियर डीसीएम आदित्य कुमार चौधरी ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। इससे पूर्व आदित्य कुमार चौधरी सीपीआरओ के पद पर पदस्थापित थे। सीनियर डीसीएम के पदभार संभालने के बाद आफिस के अधिकारियों और कर्मचारियों ने स्वागत किया। साथ ही विभिन्न यूनियन और संगठनों के लोगों ने भी स्वागत किया।
ओबीसी रेलवे कर्मचारी संघ दक्षिण पूर्व रेलवे के महासचिव कृष्ण मोहन प्रसाद की अगुआई में सीनियर डीसीएम का स्वागत किया गया। इस दौरान कृष्ण मोहन प्रसाद ने चक्रधरपुर से चाईबासा के लिए मेमू ट्रेन का परिचालन शुरू करने की मांग की। साथ ही यात्री ट्रेनों में अवैध वेंडिंग बंद कर वेंडरों को अधिकृत लाइसेंस देने की मांग की, ताकि अवैध वेंडिंग पर रोक लगाया जा सके और यात्रियों को बेहतर खान-पान सुविधा मिल सकें। मौके पर आशीष कुमार गुप्ता, जीतेन्द्र यादव, राहुल कुमार, विकास कुमार, आदर्श कुमार, बाणेश्वर महतो, नारायण महतो, राकेश कुमार, अशोक महतो, मनोज कुमार, प्रदीप कुमार सहित कई मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।