DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुदड़ी में नक्सलियों ने एक को मार डाला

प. सिंहभूम के गुदड़ी थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने 52 वर्षीय सीटा हुनी पूर्ति नामक व्यक्ति की गोली मारकर व पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। हत्या के बाद घर, जीप व बाइक को आग के हवाले कर दिया। घटना रविवार रात दस बजे डारियो कमरोड़ा पंचायत के बंदोकुभा गांव की है।

सीटा अपनी जीप बेटे सोमा के साथ सवारी गाड़ी के रूप में लोढ़ाई से टेबो के बीच चलाता था। इधर, घटना के बाद मंगलवार को पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर से कुछ दूर ले जाकर की हत्या : सूचना के मुताबिक रविवार रात करीब दस बजे आठ से दस की संख्या में हथियारबंद नक्सली सीटा हुनी पूर्ति के घर पहुंचे। नक्सलियों ने सीटा हुनी पूर्ति एवं उसके बेटे सोमा हुनी पूर्ति को घर से बाहर निकाला और कुछ दूर ले जाकर सीटा की गोली मारकर एवं पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने सीटा को तीन गोलियां मारीं और सिर को पत्थर से कूच डाला। नक्सलियों ने जाते-जाते सीटा के घर, सवारी गाड़ी एवं बाइक को आग के हवाले कर दिया।

घटना के दूसरे दिन पुलिस को मिली सूचना : घटना के दूसरे दिन सोमवार शाम पुलिस को सूचना मिली। लोढ़ाई स्थित सीआरपीएफ कैंप को परिजनों से सूचना मिली। लेकिन, नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस शाम को घटनास्थल नहीं गयी। मंगलवार को सोनुवा अंचल थाना के इंस्पेक्टर आनंद नेम्हस मिंज व सोनुवा थाना प्रभारी कुलदीप कुमार पुलिस एवं सीआरपीएफ जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी लेते हुए शव को बरामद किया। समाचार लिखे जाने तक सोनुवा पुलिस थाना नहीं लौटी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Naxalites killed one in Gudri