ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरपापड़हाता में महिला की मौत पर हत्या का मामला दर्ज, पति हिरासत में

पापड़हाता में महिला की मौत पर हत्या का मामला दर्ज, पति हिरासत में

चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के पापड़हाता की फरहा नाज की संदेहास्पद मौत मामले में पति असद जमाल उर्फ गोल्डी ामेत अन्य चार पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया...

पापड़हाता में महिला की मौत पर हत्या का मामला दर्ज, पति हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरThu, 10 Jun 2021 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के पापड़हाता की फरहा नाज की संदेहास्पद मौत मामले में पति असद जमाल उर्फ गोल्डी ामेत अन्य चार पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। चक्रधरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपित पति गोल्डी का हिरासत में ले लिया है। इससे पूर्व गुरूवार की दोपहर करीब एक बजे अनुमंडल अस्पताल में फरहा नाज के शव का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में वीडियोग्राफी के साथ कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को कोलकाता से आए परिजनों को सौंप दिया गया। जहां मगरिब नमाज के बाद पुरानी बस्ती स्थित कब्रिस्तान में मुहल्ले वालों और परिजनों की उपस्थिति उसे दफना दिया गया। मालूम हो कि बुधवार की शाम पुलिस और मुहल्ले वालों को जानकारी मिली कि गोल्डी की पत्नी फरहा नाज की मौत घर में ही हो गई है और चोरी-चुपके गोल्डी उसे दफनाने की तैयारी कर रहा है।

परिजनों ने कहा हमेशा मारपीट करता था पति

कोलकाता से आए मृतका के बड़े भाई शकील अहमद ने बताया कि गोल्डी हमेशा फरहा के साथ मारपीट करता था। दहेज और पैसों की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित भी करता था। शकील अहमद ने बताया कि गोल्डी अपने परिवार वालों के साथ मिलकर फरहा की हत्या की है। उसने घटना के बाद इसकी जानकारी सही समय पर नहीं दी। लखनउ में रहने वाले एक रिश्तेदार के माध्यम से घटना की जानकारी शाम करीब पांच बजे मिली। वहीं घटना को लेकर मोहल्ले वालों में भी आक्रोश हैं। लोगों को कहना है कि आरोपित पति गोल्डी का व्यवहार सही नहीं है। घटना के बाद जब लोग उनके घर पहुंचे तो लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया।

महिला को दफनाने के लिए खुदवा चुका था कब्र :

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि महिला के पति गोल्डी शातिर दिमाग का हैं। मौत की खबर छुपाने के लिए वह चोरी छिपे दफनाने के लिए कब्र भी खुदवा चुका था। एक वाहन मालिक से मुंह मांगे कीमत पर शव को कब्रिस्तान तक ले जाने की डील कर रहा था। लेकिन इससे पहले पूरे इलाके में बात फैल गई और पुलिस को लोगों ने जानकारी दे दी।

कोट--

महिला के भतीजा के बयान पर पति समेत अन्य चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं। मजिस्ट्रेट की मौजुदगी में महिला का पोस्टमार्टम कराया गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सही बात का पता चल पाएगा।

-प्रवीण कुमार, थाना प्रभारी चक्रधरपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें