ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरकराईकेला में युवती की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

कराईकेला में युवती की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

पश्चिमी सिंहभूम जिले के कराईकेला थाना क्षेत्र के बाकीपुर गांव में एक महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। 26 वर्षीय युवती का शव कराईकेला गांव के पास सड़क किनारे बाकीपुर नाला के पास एक ह्यूम पाइप...

कराईकेला में युवती की हत्या, दुष्कर्म की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरSun, 22 Jul 2018 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी सिंहभूम जिले के कराईकेला थाना क्षेत्र के बाकीपुर गांव में एक महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। 26 वर्षीय युवती का शव कराईकेला गांव के पास सड़क किनारे बाकीपुर नाला के पास एक ह्यूम पाइप पुलिया के अंदर से कराईकेला पुलिस ने बरामद किया है। ग्रामिणों ने युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की युवती के साथ कुकर्म हुआ है या नहीं। पुलिस हत्याकांड की जांच में जुट गई है।

शव देखने से प्रतीत होता है कि उसकी तौलिया व ओढ़नी से गला दबाकर हत्या की गई होगी। इसके बाद उसके सर को पत्थर से कुचलने के बाद ह्यूम पाइप में डाल दिया गया होगा। घटना शुक्रवार की देर रात की बताई जा रही है। घटना स्थल से युवती की चप्पल और टूटी हुई चुड़ी के साथ सलाई रिंच कराईकेला पुलिस ने बरामद किया है।

शव की पहचान नहीं हुई : शनिवार की सुबह जब ग्रामीण रास्ते से गुजर रहे थे तो युवती का शव देखा। इसके बाद घटना की चर्चा चारों तरफ होने लगी। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना कराईकेला थाना प्रभारी गौतम कुमार को दिया। थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचकर आसपास के गांव वालों को घटना स्थल पर बुलाकर शव की पहचान कराने की कोशिश की। लेकिन ग्रामीण शव की पहचान नहीं कर सके।

हत्या के बाद शव को ह्यूम पाइप पुलिया के अंदर रखा : पुलिस के अनुसार युवती को कहीं दूसरी जगह से लाकर हत्या करने के बाद शव को ह्यूम पाइप पुलिया के अंदर रखा गया है। वहीं, लोग युवती के साथ दुष्कर्म की भी चर्चा कर रहे हैं। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया। युवती लाल रंग की कुर्ती और मटमैला रंग की लेगिंग्स पहनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें