In the double murder case, the agitated villagers do not get arrested - डबल मर्डर केस में गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीण करेंगे आन्दोलन DA Image
14 दिसंबर, 2019|10:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डबल मर्डर केस में गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीण करेंगे आन्दोलन

गोइलकेरा पुलिस 40 दिनों के बाद भी डबल मर्डर केस की गुत्थी नहीं सुलझा सकी है। इससे नाराज मृतकों के परिजन व गोइलकेरा के ग्रामीणों ने आंदोलन का ऐलान कर दिया है। नौ अप्रैल को गोइलकेरा बंद का आह्वान किया गया है। जबकि उस दिन पुलिस की कार्यशैली के विरोध में धरना-प्रदर्शन व सड़क जाम भी किया जाएगा।

मालूम हो कि गोइलकेरा स्थित समीज आश्रम के समीप पारलीपोस में पिछले एक मार्च को दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। मृतक कृष्णा गुप्ता व सैफ अहमद की लाठी डंडे से पिटाई करने के बाद उनके सिर व चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया था। दोनों युवक होलिका दहन देखने समीज आश्रम गए थे। घटना के करीब 40 दिन बीत गए हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस को अब तक कोई ठोस सुराग भी नहीं मिला है। इससे युवकों के परिजनों में गहरी निराशा है। शनिवार को गोइलकेरा में युवकों के परिजनों व ग्रामीणों ने बीडीओ हरि उरांव को ज्ञापन सौंपकर आंदोलन की जानकारी दी है।

पांच दिनों में अपराधियों को पकड़ने का किया था दावा : घटना के बाद आंदोलित लोगों को समझाते हुए पुलिस पदाधिकारियों ने पांच दिनों में हत्याकांड का खुलासा करने और अपराधियों को पकड़ लेने का दावा किया था। लेकिन ऐसा नहीं हो सका है। मृतकों के परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक से मिलकर भी गुहार लगा चुके हैं।

एसआईटी के गठन की मांग : मृतक कृष्णा गुप्ता व सैफ अहमद के परिजनों ने हत्याकांड की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम गठन की मांग की है। कृष्णा के भाई मुकेश गुप्ता ने कहा कि एसआईटी का गठन हो या फिर केस सीआईडी को सौंपा जाए। वहीं, सैफ अहमद के भाई मोहसिन अहमद ने भी पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए केस सीआईडी को सौंपने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In the double murder case, the agitated villagers do not get arrested