ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरगढ़वाल स्पोर्टिंग देहरादून को हरा ओडिशा कटक सेमीफाइनल में पहुंचा

गढ़वाल स्पोर्टिंग देहरादून को हरा ओडिशा कटक सेमीफाइनल में पहुंचा

सेरसा स्टेडियम में चल रहे 27वें स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में गुरुवार को फुटबॉल एसोसिएशन ओड़िशा कटक और गढ़वाल स्पोर्टिंग देहरादून के बीच मैच खेला गया। इसमें फुटबॉल एसोसिएशन...

गढ़वाल स्पोर्टिंग देहरादून को हरा ओडिशा कटक सेमीफाइनल में पहुंचा
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरFri, 23 Feb 2018 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सेरसा स्टेडियम में चल रहे 27वें स्टील एक्सप्रेस फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में गुरुवार को फुटबॉल एसोसिएशन ओड़िशा कटक और गढ़वाल स्पोर्टिंग देहरादून के बीच मैच खेला गया। इसमें फुटबॉल एसोसिएशन ओड़िशा कटक ने गढ़वाल स्पोर्टिंग देहरादून को 3-1 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई।

मैच के पहले हाफ के 15 मिनट में ही गढ़वाल स्पोर्टिंग क्लब के जर्सी संख्या 16 विवेक राणा ने एक गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। वहीं जवाबी पारी खेलते हुये ओड़िशा कटक के जर्सी संख्या 8 अर्पण लकड़ा ने मैच के 23वें मिनट के भीतर एक गोल कर मैच को बराबरी में रखा। वहीं पुन: 24वें मिनट पर ओड़िसा कटक टीम के जर्सी संख्या 7 अर्जुन नायक ने दूसरा गोल कर टूर्नामेंट को 2-1 से आगे रखा। मैच के दूसरे हाफ में पेनाल्टी शॉट में अर्जुन नायक ने पुन: एक गोल कर टूर्नामेंट में अपना कब्जा जमाकर सेमीफाइनल में पहुंच गया। मैच के दौरान गुरुवार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ओड़िसा कटक टीम के अर्जुन नायक को डीआरएम छत्रशाल सिंह ने प्रदान किया। इससे पूर्व गुरुवार को मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि कोलकाता गार्डेनरीच से पहुंचे प्रिंसिपल चीफ इलेक्ट्रीकल इंजीनियर गौतम बनर्जी, डीआरएम छत्रशाल सिंह, एडीआरएम अनुप हेम्ब्रम, खेल अधिकारी राजेश कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। शुक्रवार को पुल बी का क्वार्टर फाइनल तमिलनाडू पुलिस व सहारा इंडिया लखनऊ की टीम के बीच मैच खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें