ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरशिमला में सड़क दुर्घटना में पत्नी संग पूर्व विधायक घायल

शिमला में सड़क दुर्घटना में पत्नी संग पूर्व विधायक घायल

चक्रधरपुर के पूर्व विधायक सह वरिष्ठ भाजपा नेता सुखराम उरांव रविवार को शिमला में सड़क दुर्घटना पत्नी नवमी उरांव के साथ घायल हो गये। उन्हें इलाज के लिए इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला में भर्ती कराया...

शिमला में सड़क दुर्घटना में पत्नी संग पूर्व विधायक घायल
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरSun, 07 Jan 2018 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर के पूर्व विधायक सह वरिष्ठ भाजपा नेता सुखराम उरांव रविवार को शिमला में सड़क दुर्घटना पत्नी नवमी उरांव के साथ घायल हो गये। उन्हें इलाज के लिए इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला में भर्ती कराया गया है।

सूचना के मुताबिक पूर्व विधायक उरांव अपनी पत्नी नवमी उरांव, बेटा शनि, छोटू सहित सभी सदस्यों के साथ घूमने के लिए शिमला गये हैं। रविवार को होटल से दो गाड़ियों में सवार होकर घूमने निकले थे। एक गाड़ी में सुखराम उरांव व उनकी पत्नी नवमी उरांव जबकि दूसरी गाड़ी में उनका बेटा और बेटी सवार थे।

सुखराम उरांव जिस गाड़ी पर सवार थे, उसी गाड़ी को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने धक्का मार दिया। इस घटना में सुखराम उरांव व नवमी उरांव घायल हो गये। उनके पुत्र शनि ने बताया कि सुखराम उरांव के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। जबकि उनकी मां का हाथ टूट गया है। इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में प्लास्टर कराया गया है। पुत्र शनि ने बताया कि सुखराम उरांव जिस गाड़ी पर सवार थे, दुर्घटना के बाद गाड़ी रेलिंग में फंस गई नहीं तो नीचे गिर सकती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें