ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरभालूरूंगी में पूर्व विधायक की चौपाल, सुनी समस्या

भालूरूंगी में पूर्व विधायक की चौपाल, सुनी समस्या

पूर्व विधायक गुरुचरण नायक शुक्रवार को सोनुवा प्रखंड के भालूरूंगी गांव पहुंचे। उन्होंने गांव में ग्रामीणों के साथ बैठक की एवं विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। ग्रामीणों ने पूर्व विधायक को गांव की सड़क,...

भालूरूंगी में पूर्व विधायक की चौपाल, सुनी समस्या
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरSat, 19 May 2018 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व विधायक गुरुचरण नायक शुक्रवार को सोनुवा प्रखंड के भालूरूंगी गांव पहुंचे। उन्होंने गांव में ग्रामीणों के साथ बैठक की एवं विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। ग्रामीणों ने पूर्व विधायक को गांव की सड़क, चापाकल, पेंशन समेत अन्य समस्याओं से अवगत कराया।

कनीय अभियंता को चापाकल ठीक करने का निर्देश : ग्रामीणों से जानकारी मिलने पर पूर्व विधायक ने मौके से ही पेयजल विभाग के कनीय अभियंता को फोन से संपर्क कर चापाकल ठीक करने का निर्देश दिया। ग्रामीणों ने गांव में बरसात के समय कीचड़ की समस्या बताते हुए पीसीसी सड़क बनवाने की मांग रखी। साथ ही कई ग्रामीणों ने पेंशन में हो रही समस्या से अवगत कराया।

पेंशन शिविर लगवाने का दिया आश्वासन : पूर्व विधायक ने पेंशन योजना के लिये गांव में शिविर लगवाने का आश्वासन दिया। मौके पर भाजपा कार्यकर्ता प्रताप प्रधान, राजेश प्रधान, राजकिशोर गुप्ता, पूर्व मुखिया फूलचांद जामुदा, मुलिया पूर्ति, सिरका जामुदा, सोनाराम पूर्ति, मुरली पूर्ति, जुरेन पूर्ति, प्रताप प्रधान, राजेश प्रधान, राजेन्द्र गोप समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें