ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरपिता ने तीन वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार

पिता ने तीन वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार

एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी ही एक तीन साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बना डाला। घटना चक्रधरपुर थाना क्षेत्र का है। इस मामले में बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ चक्रधरपुर...

पिता ने तीन वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरWed, 17 Oct 2018 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। अपनी ही तीन साल की मासूम को हवस का शिकार बना डाला। घटना प. सिंहभूम के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को घटी। इधर, मामले में मंगलवार को बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया।

मां गयी थी मजदूरी करने, घर पर अकेली थी मासूम : दर्ज मामले के अनुसार बच्ची की मां सोमवार को रोजाना की तरह मजदूरी करने गई थी। घर में पति के अलावा तीन साल व दूसरी आठ माह की बेटी मौजूद थी। इस दौरान अकेला पाकर पति ने अपनी ही तीन साल की मासूम को हवस का शिकार बना डाला।

बच्ची की हालत देख दंग रह गयी मां : मजदूरी कर मां जब शाम में घर पहुंची तो अपनी तीन साल की मासूम बेटी का हाल देखकर दंग रह गई। इसके बाद उसने इसकी सूचना फोन पर अपनी ननद व अन्य परिजनों को दी।

परिजनों ने की आरोपी पिता की पिटाई : परिजनों ने घर पहुंचकर आरोपी पति की जमकर पिटाई की। इधर, 16 अक्तूबर को चक्रधरपुर थाना में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म में पिता को गिरफ्तार कर मामला चक्रधरपुर महिला थाना को सौंप दिया। महिला थाना ने बच्ची की मेडिकल जांच कराई। बुधवार को पुलिस ने आरोपित पिता को जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें