ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरडीआरयूसीसी सदस्य ने रेल अधिकारियों संग किया स्टेशन का निरीक्षण

डीआरयूसीसी सदस्य ने रेल अधिकारियों संग किया स्टेशन का निरीक्षण

मंगलवार को डीआरयूसीसी के सदस्य प्रो. डा. सुभाष चंद्र लेंका व चीफ कमर्शियल इंस्पेक्टर तपन कुमार मंडल ने मनोहरपुर स्टेशन परिसर का निरीक्षण...

डीआरयूसीसी सदस्य ने रेल अधिकारियों संग किया स्टेशन का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरWed, 29 May 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मनोहरपुर,संवाददाता। मंगलवार को डीआरयूसीसी के सदस्य प्रो. डा. सुभाष चंद्र लेंका व चीफ कमर्शियल इंस्पेक्टर तपन कुमार मंडल ने मनोहरपुर स्टेशन परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मुख्य रूप से मनोहरपुर स्टेशन के एक नबर प्लाट फॉर्म, उसमे लगे पानी की सुविधा, शौचालय आदि का निरिक्षण किया। वहीं निरिक्षण के क्रम में उन्होंने यहां के प्लेटफार्म में स्थित दूकान के समानो की भी जांच किया। निरिक्षण के क्रम में उन्होंने मौजूद रेल कर्मी हेमंत कुमार से आवश्यक पूछताछ किया। साथ ही सुविधाओं को और बेहतर करने के लिए कई विचार विमर्श किये गए। वहीं मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की यहां अमृत भारत योजना के तहत अभी विकास कार्य किये जा रहे है। जिसमे यात्री सुविधा के कई सारे कार्य किये जाएंगे। इसके साथ ही यहां और भी सुविधा को बेहतर बनाने के लिए अधिकारियो को जानकारी डी जाएगी।

वहीं इस दौरान मनोहरपुर में यात्री की सुविधा को देखते मनोहरपुर सटेशन सलाहकार समिति के सदस्य सौरभ साह ने अधिकारियो को पूर्व की तरह यहां टाटा अल्लेप्पी के तर्ज पर अहमदाबाद ट्रेन ठहराव करने की मांग किया। इसके साथ ही इस्पात के बाद अप में भी एक एक्सप्रेस ट्रेन देने व प्लेटफार्म में पेयजल सुविधा बेहतर करने की मांग किया। इसके अलावा देवी स्थान पूजा कमिटी के राधेश सिँह व अश्विनी बघेल ने एक ज्ञापन सौंप कर देवी पंडप इलाके को सुरक्षित रखने समेत मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। जहां अधिकारियो ने मांगों को.लेकर उच्च अधिकारियो से वार्ता करने की बात कहा। मौके पर एई धनंजय लिंका आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।