ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरबच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से मन मोहा

बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से मन मोहा

संत जॉन्स स्कूल केबेडकेरा टेपासाई में शनिवार को वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि संत जेवियर स्कूल लुपुन्गुटू के सुपीरियर फादर वूल्सी रोड्रिक्स, विशिष्ठ अतिथि...

बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से मन मोहा
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरSun, 21 Jan 2018 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

संत जॉन्स स्कूल केबेडकेरा टेपासाई में शनिवार को वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि संत जेवियर स्कूल लुपुन्गुटू के सुपीरियर फादर वूल्सी रोड्रिक्स, विशिष्ठ अतिथि फादर सीजी थॉमस, गोईलकेरा बीडीओ हरि उराँव, प्रखंड प्रमुख चंद्रमोहन बोयपाई एवं मानकी पप्पू बोयपाई ने दीप जलाकर किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा की यह स्कूल गांव एवं क्षेत्र के लोगों के सहयोग से प्रगति कर रहा है। उन्होंने स्कूल के बच्चों को अच्छी तरह से पढ़ाई कर विद्यालय एवं क्षेत्र का नाम रोशन करने की अपील की। बीडीओ एवं अन्य अतिथियों ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम ने सम्मोहित किया : वार्षिकोत्सव समारोह में स्कूल के बच्चों ने नृत्य-संगीत की प्रस्तुति से मन मोह लिया। बच्चों ने हिंदी के अलावा, हो, असमिया, तेलुगु, इंग्लिश, पंजाबी, संबलपुरी, नागपुरी एवं अन्य भाषाओं में सामूहिक एवं एकल कई प्रकार के नृत्य प्रस्तुत किया।

प्रतियोगी विजेता विद्यार्थी हुए पुरस्कृत : समारोह के मौके पर विद्यालय में पिछले दिनों आयोजित किए गए विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता एवं उपविजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें