ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड चक्रधरपुररात भर ब्लैक आउट रहा चक्रधरपुर शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र

रात भर ब्लैक आउट रहा चक्रधरपुर शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र

आंधी-बारिश के कारण सोमवार रात भर चक्रधरपुर शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र ब्लैक आउट रहा। रात भर बिजली आपूर्ति ठप होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं मंगलवार की सुबह बिजली नहीं रहने के...

रात भर ब्लैक आउट रहा चक्रधरपुर शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरWed, 30 May 2018 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

आंधी-बारिश के कारण सोमवार रात भर चक्रधरपुर शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र ब्लैक आउट रहा। रात भर बिजली आपूर्ति ठप होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं मंगलवार की सुबह बिजली नहीं रहने के कारण पेयजल एवं स्वच्छता विभाग द्वारा जलापूर्ति नहीं किया गया।

इस कारण लोगों को पेयजल के लिए भी काफी मशक्कत करना पड़ा। इसके अलावा शहर में जितने भी डीप बोरिंग हैं वहां से जलापूर्ति दोपहर एक बजे तक नहीं हुआ। सुबह से ही लोग पानी के इंतजार में रहें। वहीं चक्रधरपुर नगर पर्षद की ओर से शहर के कई वार्डों में टंकी से पानी पहुंचाया। उसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। बताया जाता है कि चक्रधरपुर मिनी ग्रिड से पावर सब स्टेशन के बीच 33 हजार केवीए के तार में फल्ट आने के कारण रात भी बिजली आपूर्ति नहीं हो सका। रात में बिजली चालू करने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन फाल्ट नहीं मिलने के कारण आपूर्ति नहीं हो पायी। मंगलवार दोपहर एक बजे चक्रधरपुर शहर में विद्युत आपूर्ति किया गया। इसके बाद शहर के अन्य वार्डों में पाइप लाइन से जलापूर्ति हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें